Hindi News »Haryana »Rohtak» Huband Killed His Wife In Rohtak

शादी के बाद घर आईं बेटियों ने सुबह देखी मां की लाश, दीवारों पर थे खून के छींटे

पति-पत्नी की आपसी कहासुनी से घर में मातम छा गया।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 02, 2018, 06:03 AM IST

  • शादी के बाद घर आईं बेटियों ने सुबह देखी मां की लाश, दीवारों पर थे खून के छींटे
    जांच के दौरान पुलिसकर्मी।

    जींद/उचाना(रोहतक) .हरियाणा के रोहतक में एक घर में अभी शादी की खुशियां खुशियां खत्म नहीं हुईं थीं, लेकिन पति-पत्नी की आपसी कहासुनी से अब घर में मातम छा गया। जो बेटियां शादी के बाद काफी खुश थीं वे अब मां की हुई हत्या पर लगातार रो रही हैं। दीवारों पर थे खून के छींटे...

    - दरअसल मिस्त्री बलवान और उसकी पत्नी संतरा देवी ने 10 दिन पहले 18 फरवरी को ही दो बेटियों की एक साथ शादी की थी। शादी के बाद दोनों बेटियां घर ही आई हुई थीं।

    - गुरुवार सुबह जब वे उठकर नीचे आई तो बेटियां मां की लाश देखकर सन्न रह गईं। दीवारों पर लगे खून के छींटे बता रहे थी उनकी मां संतरा देवी की निर्ममता से हत्या की गई है।

    - बेटियां मां की लाश को देखते ही समझ गई थी उसको उनके पिता ने ही मौत के घाट उतारा है, क्योंकि उनके माता-पिता के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता रहता था।
    - बलवान ने संतरा के तेजधार हथियार से गर्दन, सिर पर वार किए हुए हैं। दीवार के साथ-साथ जो दुकान का सामान रखा हुआ है उस पर भी खून के छींटे लगे हुए हैं।

    - बड़ौदा गांव का रहने वाला बलवान कई सालों से रेलवे रोड पर स्टील ग्रिल की दुकान की है। दुकान के ऊपर मकान भी बनाया हुआ है।

    - बलवान, संतरा दुकान के पीछे सोते थे तो परिवार के सदस्य दुकान के ऊपर बने कमरों में सोते थे। हर रोज की तरह बलवान, संतरा दुकान के पीछे बने मकान में सोए तो परिवार के दूसरे सदस्य ऊपर मकान में सोये हुए थे।

    - सुबह जब वो उठ कर नीचे आए तो सीढ़ियों का दरवाजा बंद था। पड़ोस में आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलने के बाद ही बेटियों को पता चला।

    पांच दिन पहले ही बेटा गया ड्यूटी पर
    - बलवान के तीन बेटियां, एक बेटा है। बेटा कानपुर आर्मी में है और पिछले दिनों बहनों की शादी में आया हुआ था।

    - शादी के बाद पांच दिन पहले ही वापस कानपुर गया। संतरा की हत्या के बाद से परिवार के अन्य लोगों के साथ-साथ उनकी तीनों बेटियों काे रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।

    - रात को वो अपनी मम्मी से बात करके ऊपर सोने गए थे। कुछ देर का गुस्सा किस तरह से मौत का कारण बन गया। इसकी हर कोई चर्चा कर रहा था।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Huband Killed His Wife In Rohtak
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×