Hindi News »Haryana »Rohtak» Hudda Comment On Bjp Devloupment

जनता को 5 वर्ष में जवाब देना है, 2027 के सपने दिखाएं : दीपेंद्र

विकास कार्य के नाम पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के शुरू किए कामों को ही अपने नाम से दिखाया है।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 18, 2017, 07:44 AM IST

जनता को 5 वर्ष में जवाब देना है, 2027 के सपने दिखाएं : दीपेंद्र

रोहतक। प्रदेश सरकार ने पिछले साढ़े तीन सालों में विकास कार्य के नाम पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के शुरू किए कामों को ही अपने नाम से दिखाया है। नया काम कोई नहीं किया। यही वजह है कि अब चिंतन करना पड़ रहा है। वास्तव में भाजपा ने चिंतन नहीं चिंता शिविर लगाया है। चिंतन 365 दिन करना चाहिए, मगर काम करना भी जरूरी है। सरकार काम करती तो ऐसा नहीं करना पड़ता। अब जनता को विजन 2027 के बहाने गुमराह किया जा रहा है। यह कहना है सांसद दीपेंद्र हुड्डा का। वे रविवार को अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।


सांसद ने कहा कि भाजपा 2027 तक के हरियाणा का चिंतन 2030 के विजन का सपना दिखा रही है, जबकि संविधान ने किसी सरकार को पांच वर्ष का कार्यकाल दिया है। इस दौरान किए गए कार्यों का ब्यौरा सरकार को जनता के समक्ष रखना होता है। सरकार ने पांच साल में क्या किया, यह बताने के बजाय 2027 की बात कहना जनता को बरगलाना है। कांग्रेस शासन के दौरान दस सालों में हर साल प्रति व्यक्ति आय 31 प्रतिशत बढ़ी। अब यह घटकर 10 प्रतिशत से भी कम पहुंच गई है। यह प्रदेश की विकास दर नहीं हर व्यक्ति की आय कम हुई है। ऐसे में 2027 की बात करके, जवाब यह दें कि सरकार फेल क्यों हुई। संसद सत्र में रोजगार अन्य मुद्दे रखे जाएंगे। इस बारे में शनिवार को ही बैठक कर चर्चा की गई है। सरकार जीएसटी में संशोधन करना चाहती है। इसके लिए चार घंटे चर्चा की जाएगी। रेलवे पर चर्चा होगी। विपक्ष कृषि संबंधी समस्याएं रखेगा। इसके अलावा भ्रष्टाचार का मुद्दा रखा जाएगा।


इनेलो को पेट में क्यों हो रहा दर्द, पता नहीं
सांसदने कहा कि इनेलो को जनता ने विपक्ष की जगह दी थी। इसके बावजूद पिछले करीब साढ़े तीन वर्षों में भाजपा के खिलाफ बोलने के बजाय भूपेंद्र हुड्डा के पीछे पड़े हैं। यह उनकी मानसिक स्थिति को दर्शाता है। उनके पेट में क्यों और क्या दर्द है, मुझे नहीं पता। इस दौरान उचाना से मार्केट कमेटी चेयरमैन रहे चौधरी वीरेंद्र सिंह ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इनेलो से भी कई लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा। इस मौके पर विधायक शकुंतला खटक, पूर्व विधायक बीबी बतरा, मेयर रेणु डाबला अन्य लोग मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×