--Advertisement--

युवक का सिर कुचलकर हत्या, शव को सड़क से घसीटकर माइनर में फेंका

सेक्टर दो में बापू आसाराम पुलिया पर एक युवक की हत्या कर शव भालौठ माइनर में फेंक दिया।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 07:52 AM IST

रोहतक। सेक्टर दो में बापू आसाराम पुलिया पर एक युवक की हत्या कर शव भालौठ माइनर में फेंक दिया। मंगलवार सुबह जब लोग सैर करने के लिए निकले तो उन्होंने सड़क पर खून फैला देखा। खून के निशान से लग रहा था कि किसी को घसीटते हुए नहर तक ले जाया गया है। बाद में लोगों को नहर में एक युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसके सिर में चोट के कई निशान थे। शव मिलने के सूचना के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसके बाद वहां पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। पुलिस ने मौकेे पर पहुंचकर शव को नहर से बाहर निकलवाया।

मृतक की पहचान नहीं हो पाई। उसके दाहिने हाथ की कलाई पर इंग्लिश में डीके लिखा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस के शवगृह में रखवा दिया है। गांव बोहर निवासी जसबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। वह सोमवार सुबह करीब पौने सात बजे सैर करने के लिए बापू आसाराम आश्रम के पास नहरों की तरफ गया हुआ था। सेक्टर दो की तरफ जाने वाले रास्ते पर दोनों नहरों की पुलिया के बीच में उसने सड़क पर काफी खून फैला हुआ देखा। वहीं खून के निशानों से किसी को सड़क पर घसीटने के निशान भी थे। ये निशान भालौठ नहर की पुलिया तक थे।

जसबीर के अनुसार उसने नहर की पुलिया से नीचे नहर में झांक कर देखा तो एक 25 वर्षीय युवक का शव खून से लथपथ हालात में पड़ा हुआ दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना अर्बन स्टेट प्रभारी देवेंद्र मान डीएसपी गजेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज दहिया की टीम ने घटनास्थल से नमूने जुटाए। पुलिस ने जसबीर सिंह के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आसपास के दर्जनों गावों में युवक की फोटो भेज चुकी है।

सड़क पर मिले खून घसीटे गए शव के निशान
युवकके सिर पर जिस तरीके से वार किए गए उससे लग रहा है कि किसी ने बर्बर ढंग वारदात को अंजाम दिया है। माना जा रहा है कि रात के समय ही युवक की हत्या की गई है। काफी दूर तक युवक को घसीटा भी गया था। सड़क पर खून फैला था वहां से कुछ दूरी पर एक शराब की बोतल भी पड़ी हुई थी।

मृतक की शिनाख्त का कर रहे हैं प्रयास
युवकके सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई। शिनाख्त नहीं हो पाई है। अभी प्रयास जारी है। सड़क पर खून के निशान मिले है। शव को शिनाख्त के लिए पीजीआईएमएस में शवगृह में रखवा दिया है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। -देवेंद्रमान, प्रभारी थाना अर्बन एस्टेट।