Hindi News »Haryana »Rohtak» Mother Poisoned With Her 13-Year-Old Daughter

पति से इस बात को लेकर होता था झगड़ा, मां ने अपनी बेटी के साथ खाया जहर

गंभीर हालत के चलते दोनों रोहतक पीजीआई रेफर, पुलिस की जांच शुरू।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 05:46 AM IST

  • पति से इस बात को लेकर होता था झगड़ा, मां ने अपनी बेटी के साथ खाया जहर

    झज्जर(रोहतक).घर खर्च चलाने को लेकर पति से रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर मंगलवार सुबह एक महिला ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ जहर खा लिया। दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें झज्जर सिविल अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। स्थानीय देव काॅलोनी में हुए इस वाकए के बाद पति घर से फरार है।

    होश में आने के बाद पुलिस मां बेटी के लिए बयान

    - सिटी पुलिस चौकी कहना है कि अभी दोनों मां-बेटी बयान देने की स्थिति में नहीं है। उनके होश में आने के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चलेगा फिर बयानों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

    - मंगलवार सुबह 39 साल की महिला ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। जब दोनों उल्टियां कर रही थी। तब पड़ोसियों ने मामला गंभीर होने पर पुलिस को फोन किया।

    - सबसे पहले रूट की पीसीआर मौके पर पहुंची और मां-बेटी को झज्जर सिविल अस्पताल लेकर आई। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया। बताया गया कि महिला का पति विजय रिक्शा चलाता है और शराब पीने का आदि है और इसी बात पर उनमें झगड़े होते रहे हैं। +

    - जब ये वाकिया हुआ तब भी विजय घर से गया हुआ था। सिटी पुलिस द्वारा पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि विजय घर के सामान को भी बेच रहा था और रिक्शा भी बेच दी थी। शराब के आदि होने के कारण ही अक्सर घर में कलह होती थी। इसी से परेशान महिला ने अपनी बेटी के साथ जान देने के लिए जहरीला पदार्थ निगल लिया।

    अभी तक कोई शिकायत नहीं आई

    - सिटी पुलिस चौकी प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि हम दोनों मां-बेटी के बयान का इंतजार कर रहे हैं। अभी इस संबंध में किसी की ओर से शिकायत भी नहीं आई है। बयान के बाद भी जांच आगे बढ़ेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Mother Poisoned With Her 13-Year-Old Daughter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×