--Advertisement--

सोशल मीडिया पर बहस के बाद इनसो नेता की हत्या, दिल और गर्दन पर चाकू से किए थे 8 वार

वारदात को दूसरे गुट के चार से पांच सदस्यों ने अंजाम दिया है। 19 साल के रॉकी के दिल और गर्दन पर चाकू से सात से आठ वार किए

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 06:07 AM IST
Neighbor boy killed INSO leader

रोहतक। हिंदू कॉलेज में 10 दिन पहले प्रधानी को लेकर हुए झगड़े में समझौते के बावजूद एक इनसो के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।वारदात को दूसरे गुट के चार से पांच सदस्यों ने अंजाम दिया है। 19 साल के रॉकी के दिल और गर्दन पर चाकू से सात से आठ वार किए गए है। वारदात के बाद उसे पीजीआई ले जाया गया जहां अधिक खून बह जाने की वजह से डॉक्टरों ने रॉकी को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता मुकेश ने चरखीदादरी के रहने वाले शशि के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है हत्या से पहले सोशल मीडिया पर भी दोनों गुटों ने कमेंटबाजी की थी।

झगड़ा होने पर करवा दिया था समझौता

मृतक के पिता मुकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके दो बेटे है। एक राहुल और दूसरा रॉकी। बड़ा बेटा बीटेक की पढाई कर रहा है।

छोटा बेटा रॉकी हिदू कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था। करीब दस दिन पहले हिंदू कॉलेज में प्रधानी को लेकर रॉकी और शशि व एक अन्य के बीच गाली- गलौज करने पर झगड़ा हुआ था।

इसमें समझौता हो गया था। शुक्रवार की शाम 6 बजे अचानक भिवानी चुंगी से आगे पुलिस नाके के पास रॉकी पर शशि व तीन चार अन्य युवको ने हमला कर दिया।

रॉकी बचाव के लिए अंदर भागा तो शशि ने उसे चाकू गोद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

सोशल मीडिया पर कई दिन से चल रहे थे कमेंट

हत्या करने से पहले दोनों युवकों के बीच आपसी विवाद कमेंटबाजी तक जा चुका था। सोशल मीडिया पर भी कई युवा समर्थक कुछ ना कुछ बयानबाजी और गाली देने की स्थिति बनी थी। देख लेने जैसे कमेंट किए गए थे। इस मामले को लेकर मौजिज लोगों की पंचायत में भी बात उठी थी, लेकिन मौजिज लोगों ने प्रधानी के झगड़े को बैठकर शांत करवा दिया था।

रॉकी इनसो से जुड़ा हुआ था
मृतक रॉकी गुलिया लंबे समय से इनसो का कार्यकर्ता भी थी और अक्सर स्टूडेंट्स की मांगो को लेकर आवाज भी उठाता था। यही बात इसके विपक्षी गुट को सहन नही हो रही थी और अक्सर विवाद और गाली- गलौज की नौबत आ चुकी थी।

रॉकी की पड़ोस में रहता है हत्यारोपी
चरखी दादरी के गांव लोहाखाड़ा के रहने वाले शशि पर केस दर्ज किया गया है।शिश फिलहाल शेर विहार कॉलोनी में ही किराए के मकान में रहता है। कॉलेज प्रधानी को लेकर इनके बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था।

X
Neighbor boy killed INSO leader
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..