Hindi News »Haryana »Rohtak» One Dead And Three Injured In Road Accident

3 छात्रों को 50 मी. घसीटता गया डंपर, एक की मौत के बाद हादसा देख कांप उठे लोग

झज्जर-छुछकवास मार्ग पर शुक्रवार को रोड़ी से भरे डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 30, 2017, 07:58 AM IST

  • 3 छात्रों को  50 मी. घसीटता गया डंपर, एक की मौत के बाद हादसा देख कांप उठे लोग
    +1और स्लाइड देखें

     झज्जर. झज्जर-छुछकवास मार्ग पर शुक्रवार को रोड़ी से भरे डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। उस समय सड़क किनारे खड़े होकर ये तीनों दोस्त बात कर रहे थे, तभी तेज गति से रहे डंपर उन्हें 50 फीट तक घिसटते हुए ले गया। हादसा इतना भयावह था कि तीनों युवक बाइक समेत डंपर के नीचे थे। इस दौरान एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। ग्रामीण और राहगीरों ने किसी तरह युवकों को डंपर के नीचे से निकाल नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से पीजीआई रोहतक भेज दिया। झज्जर थाना पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। झामरी गांव का निवासी राहुल पुत्र दलबीर गांव के ही अरुण पुत्र रमेश के साथ अपने दस्तावेज अटेस्ट कराने झज्जर तहसील आया था। दोनों मातनहेल आईटीआई के छात्र हैं। 

     

    घायलों में से एक युवक का पैर जांघ से हुआ अलग 
    दोनोंबाइक से वापस घर जा रहे थे, तलाव गांव के पास पुलिस बेरिकेट्स से आगे एक अन्य दोस्त दादरी के अचीनाताल निवासी अनिल पुत्र रमेश खड़ा मिल गया। इसके बाद बाइक रोक ली और बाइक पर बैठे-बैठे ही अनिल से बात करने लगे, तभी तेज गति से रहे डंपर के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते बाइक समेत तीनों दोस्तों को चपेट में ले लिया। तीनों को कुछ समझने का मौका नहीं मिला। वे तीनों डंपर के अगले हिस्से में बाइक समेत फंस गए और डंपर के साथ 50 फीट तक घिसटते हुए चले गए। हादसे में राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अरुण और अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को नागरिक अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद पीजीआई भेज दिया। यहां अनिल की हालत गंभीर है। अरुण का पैर जांघ से अलग हो गया। 

    हादसे को देख लोगों की कांप उठी रूह 
    झज्जर-छुछकवासरोड पर शुक्रवार दोपहर साढ़े बारह बजे करीब हुए इस हादसे को जिसने देखा उसकी रूह कांप गई। हाईवा ने तीनों दोस्तों को बाइक समेत पहले टक्कर मारी। तीनों बाइक समेत जब गिरे तब भी हाईवा नहीं रुका और तीनों को बाइक समेत रौंद दिया। इस पर भी बेकाबू हाईवा की गति कम नहीं हुई और आईटीआई के इन तीनों छात्रों को जब तक घिसटकर ले गया तब तक हाईवा सड़क किनारे गड्ढे में आकर नहीं फंसा। इसके बाद चालक गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। 

  • 3 छात्रों को  50 मी. घसीटता गया डंपर, एक की मौत के बाद हादसा देख कांप उठे लोग
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×