Hindi News »Haryana »Rohtak» Pepole Celibrate New Year In Hotels

नए साल का स्वागत करने को डीजे बीट्स और रॉक बैंड पर झूमा शहर

होटल, क्लब और फार्म हाउस में नव वर्ष की धूम रही। लोग देर रात तक डीजे और रॉक बैंड की धुन पर थिरकते रहे।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 01, 2018, 07:33 AM IST

नए साल का स्वागत करने को डीजे बीट्स और रॉक बैंड पर झूमा शहर

रोहतक। होटल, क्लब और फार्म हाउस में नव वर्ष की धूम रही। लोग देर रात तक डीजे और रॉक बैंड की धुन पर थिरकते रहे। पार्टियों का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। वहीं, मंदिरों में भक्ति संगीत के कार्यक्रम किए गए। नव वर्ष की पूर्व संध्या पर लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। लोगों ने शाम से ही इन पार्टियों में जाने की तैयारी शुरू कर दी थी। न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का उत्साह युवाओं में इस कदर था कि देर रात तक होटलों और क्लबों में डीजे बीट्स रॉक बैंड पर कदम थिरकते रहे।


होटलों में भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर विशेष तैयारी की गई थी। साल के अंतिम चंद घंटे हंसी-खुशी और मस्ती से बिताने के लिए लोग इन कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में पहुंचे। जैसे घड़ी की दोनों सूई 12 पर पहुंचीं, लोगों ने नाचते-झूमते नए साल का स्वागत किया। पिंड ब्लूची ब्यूबैरी में डीजे नाइट में गाेरिया चुरा मेरा जिया, पंजाबी सांग तू बोल दी डीजे बीट्स पर यंगस्टर्स ने परफार्मेंस दी। क्लब कार्निवाल में आरजे गौरव ने कपल्स के गेम्स और डांस कॉम्प्टीशन कराए। क्यों कि तुम ही हो, नी मैं कमली सांग पर कपल्स डांस काम्प्टीशन हुआ, इसमें बेबी को बेस पसंद है सांग पर बेस्ट परफार्मेंस देने वाले कपल मेहंदी सृष्टि कपूर को विनर घोषित किया गया। पर परफार्मेंस दी गई। राजस्थानी थीम पर सजे होटल मायरा में दिल्ली से आए स्पेशल डांस ग्रुप ने जमकर धमाल मचाया। यहां पर लाइव डीजे और गेम्स खास रहे। यंगस्टर्स और किड्स के लिए डिफरेंट कॉम्पीटिशन कराए गए। अनुराग कैफे में स्वरा बैंड ग्रुप पुराने गीतों पर परफॉर्मेंस देकर पार्टिसिपेंट्स को झूमने पर मजबूर कर दिया। रात 12 बजते ही उमंग दोगुना हो गया। गीत-संगीत की आवाज तेज हो गई। लोगों ने एक दूसरे को नव वर्ष की बधाई दी। शहर के अधिकांश होटल क्लबों में पार्टियों में 31 दिसंबर यानी वीकेंड पर न्यू ईयर 2018 सेलिब्रेशन किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ne saal ka svaagat karne ko dije bits aur rok baind par jhumaa shhar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×