Hindi News »Haryana »Rohtak» Police Prepared A List Of Those Minorities Who Associated With Bittu

कोर्ट में पेशी पर आते रामकरण को नाबालिग लड़कों से मरवाने का प्लान था बिट्टू का, मुठभेड़ से पहले सौंप दिया था जिम्मा

गैंगस्टर संदीप बड़वासनी और रामकरण बैयांपुर की गैंग के बीच गैंगवार की आशंका बढ़ गई है।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 26, 2018, 07:36 AM IST

कोर्ट में पेशी पर आते रामकरण को नाबालिग लड़कों से मरवाने का प्लान था बिट्टू का, मुठभेड़ से पहले सौंप दिया था जिम्मा

रोहतक. गैंगस्टर संदीप बड़वासनी और रामकरण बैयांपुर की गैंग के बीच गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। दरअसल संदीप बड़वासनी के मरने के बाद उसकी गैंग चला रहे अजय उर्फ बिट्टू ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि पुलिस मुठभेड़ में काबू आने से पहले वो रामकरण बैयांपुर और उसके कुछ खास लोगों की हत्या का टारगेट अपने शूटरों को दे चुका था। ये वो शूटर हैं जिनके बारे में पुलिस या रामकरण गैंग से जुड़े किसी शख्स को कोई जानकारी नहीं है। बिट्टू ने बताया कि उसने जिन शूटर को जिम्मा सौंपा है वो सभी नाबालिग लड़के हैं। सभी की उम्र 14-15 साल के बीच है। उसने इन्हें कुछ दिन पहले ही गैंग से जोड़ा था। कुछ को उसने हथियार भी उपलब्ध करा दिए थे। इन दिनों बिट्टू पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल होने के बाद पीजीआई में दाखिल है। उसका पुलिस हिरासत में इलाज चल रहा है। वहीं उसके दो साथी शूटर विकास उर्फ फौजी और विकास उर्फ एक्शन पुलिस रिमांड पर हैं।

आसानी से कैदी वैन तक पहुंचकर सकते थे शूट: बिट्टू ने बताया कि पुलिस के पास उसकी गैंग से जुड़े कई लोगों के बारे में अहम जानकारी थी। रामकरण बैंयापुर की गैंग के लोग भी उन्हें पहचानते थे। ऐसे में उन्हें रामकरण को पुलिस हिरासत में मारने में दिक्कत हो रही थी। नाबालिग लड़के कोर्ट में पेशी के दौरान रामकरण की गाड़ी के पास आसानी से पहुंचकर उसे शूट कर देते। इसके लिए उसने कई लड़कों तैयार कर लिया था। उन्हें काफी रुपया भी दिया था।
काली समेत दूसरे शूटरों के गिरेबां तक पहुंची पुलिस की दो टीम: पुलिस वकील सत्यवान मलिक हत्याकांड के बाकी बचे शूटरों तक भी पुलिस पहुंच चुकी है। कभी भी ओमबीर उर्फ नन्हा, रोहित काली, अजय उर्फ चांद, रविंद्र बड़वासनी, अमित उर्फ मीता, मदन टीटू, जोगेंद्र पांची की गिरफ्तारी हो सकती है।


पुलिस टीम कर रही ट्रेस
बिट्टू के खुलासे के बाद रोहतक पुलिस ने अब उन नाबालिगों की लिस्ट तैयार कर ली है जो बिट्टू से जुड़े रहे हैं। पुलिस की एक टीम को इनको पकड़ने की जिम्मेदारी सौंप दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kort mein peshi par aate raamkarn ko naabaaliga Ladkon se mrvaane ka plan thaa bittu ka, muthbheड़ se pehle saunp diyaa thaa jimmaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×