Hindi News »Haryana News »Rohtak News» Sadhu Killed Man After Quarrel

दो साधुओं में हुआ विवाद, चाकू घोंपकर कर दी एक की हत्या

Bhaskar News | Last Modified - Feb 03, 2018, 06:33 AM IST

राधाकृष्ण मंदिर में गुरुवार रात ठहराव के लिए आए एक साधू ने दूसरे साधू की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और भाग गया।

मंडी अटेली. राधाकृष्ण मंदिर में गुरुवार रात ठहराव के लिए आए एक साधू ने दूसरे साधू की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और भाग गया। शव के समीप देसी शराब का पव्वा मिला है। पुलिस नशे में हुए झगड़े को हत्या का कारण मान रही है। शुक्रवार सुबह पहले अटेली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नारनौल पोस्टमार्टम गृह में भिजवाया। थाना प्रभारी रामस्वरूप ने बताया कि अटेली के राधाकृष्ण मंदिर की धर्मशाला में साधू रात को ठहरते हैं। मंदिर में ही इनके लिए भोजन की व्यवस्था होती है। नजदीकी गांव नावदी में लगे भंडारे में शामिल होने के लिए दूर-दराज से साधू-संत अटेली क्षेत्र में आए हुए थे।


कुछ इस धर्मशाला में ठहरे हैं। गुरुवार रात दो बाबाओं में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद भाग निकला। सुबह मंदिर के बरामदे में उसका शव पड़ा मिला। धर्मशाला में आने वाले लोगों ने इसकी सूचना मंदिर कमेटी व पुलिस को दी। साधू के पेट में चाकू घोंपा हुआ था। सीन ऑफ क्राइम टीम ने जांच की है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दोनों बाबाओं में नशे में झगड़ा हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: do saadhuon mein hua vivad, chaaku ghonpkar kar di ek ki Hatya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Rohtak

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×