--Advertisement--

बहन ने ही कुर्सी से बांध भाई के सिर पर मारा था हथौड़ा, बाद में काटा था गला

16 साल के मोंटी को उसकी ही बहन चंचल ने मारा था। पुलिस ने मर्डर के तीसरे दिन इस मामले में खुलासा किया है।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 03:12 AM IST
चंचल ने ही अपने भाई की हत्या की थी। गिरफ्तारी के बाद उसने अपना गुनाह पुलिस के सामने कबूल कर लिया है। चंचल ने ही अपने भाई की हत्या की थी। गिरफ्तारी के बाद उसने अपना गुनाह पुलिस के सामने कबूल कर लिया है।

रोहतक. गांव समरगोपालपुर के 16 साल के मोंटी को उसकी ही बहन चंचल ने मारा था। पुलिस ने मर्डर के तीसरे दिन इस मामले में खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार चंचल ने तैश में आकर अपने भाई मोंटी की हत्या की है। बाद में वो अपना जुर्म छुपाने के लिए पुलिस को अलग- अलग कहानी सुनाती रही। हत्या करने के बाद उसने डेढ़ घंटा घर पर ही बिताया। खून से सने कपड़े भी छुपा दिए थे।

- पुलिस ने उसके पहले के बयान पर उसके पिता तेजपाल पर अपने ही बेटे की हत्या करने का केस दर्ज कर किया था। अब 19 साल की चंचल के खिलाफ अपने ही भाई की हत्या का केस दर्ज किया है।

- वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में अभी किसी दूसरे व्यक्ति की संलिप्ता सामने नहीं आई है। चंचल को पुलिस आज को कोर्ट में पेश करेगी।

कहासुनी के बाद बांध दिया था कुर्सी से
- पुलिस को दिए बयान में चंचल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि शनिवार दोपहर ढाई बजे के करीब वो घर पर ही कुछ काम कर रही थी।

- इसी दौरान उसका छोटा भाई धर्म उर्फ मोंटी बाहर से घर आया। उसने काम को लेकर उसके साथ टोका टाकी की तो दोनों में बहस हो गई।

- चंचल के अनुसार उसने इसके बाद अपने भाई को एक कुर्सी पर बैठा कर बांध दिया और कमरे में सफाई करने लगी।

- इस दौरान मोंटी उसे गालियां निकालने लगा तो उसने कमरे में पड़े एक हथौड़े से कुर्सी पर बंधे मोंटी के सिर पर कई वार कर दिए। इसके बाद उसने मोंटी के गले पर सब्जी काटने के चाकू से भी कई वार कर उसे रेत दिया।

बेड में शव होने के बारे में बताया तो इसी पर फंसी
- पुलिस को चंचल ने शुरू में जो कहानी सुनाई उसी से वो फंसी।

- चंचल ने पुलिस को बताया था कि उसके पिता ने मोंटी को मार दिया है। वो उसे भी मारना चाहते थे।

- उसने पुलिस को भाई का शव बेड में पड़ा होने के बारे में बताया। पुलिस को ये खटका। चंचल को बेड में शव होने का कैसे पता चला।

पानीपत जाते बस में ही सोची पिता को फंसाने की कहानी
- पुलिस के सामने चंचल ने कबूल किया है कि पानीपत जाते उसे डर लग रहा था कि पुलिस उसे मोंटी की हत्या में पकड़ सकती है।

- इसलिए उसने बस में उधेड़बुन करते हुए अपने ही पिता को मोंटी की हत्या मामले में फंसाना तय कर लिया। पानीपत पहुंचने पर उसने फोन कर अपनी कहानी सुनाई। पिता को हत्यारा बताया।

2 दिन बाद शाम को तेजपाल रिहा
मोंटी की हत्या के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने उसके पिता को हिरासत मेंं ले लिया था। सोमवार शाम को चंचल के खिलाफ हत्या का पर्चा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी डालने के बाद पिता को छोड़ दिया गया।

मां की शिकायत पर चंचल के खिलाफ केस
- सदर थाना इंचार्ज मंजीत मोर ने बताया कि चंचल ने खुद ही अपने भाई की हत्या की थी। जिसका आरोप अपने पिता पर लगाकर दो दिन तक पुलिस को गुमराह करती रही।

- पुलिस ने चंचल की मां सुशीला के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मोंटी की लाश उसके घर से बरामद की गई थी। हत्या की जानकारी भी उसकी बहन चंचल ने दी थी। मोंटी की लाश उसके घर से बरामद की गई थी। हत्या की जानकारी भी उसकी बहन चंचल ने दी थी।
मोंटी का बहन से झगड़ा हो गया था जिसके बाद गुस्से में उसने अपने भाई की हत्या कर दी। मोंटी का बहन से झगड़ा हो गया था जिसके बाद गुस्से में उसने अपने भाई की हत्या कर दी।
मोंटी पर हथौड़े और चाकू से वार किया गया था। मोंटी पर हथौड़े और चाकू से वार किया गया था।
आरोपी चंचल की मां । आरोपी चंचल की मां ।
Sister killed her brother by hammer and knife
X
चंचल ने ही अपने भाई की हत्या की थी। गिरफ्तारी के बाद उसने अपना गुनाह पुलिस के सामने कबूल कर लिया है।चंचल ने ही अपने भाई की हत्या की थी। गिरफ्तारी के बाद उसने अपना गुनाह पुलिस के सामने कबूल कर लिया है।
मोंटी की लाश उसके घर से बरामद की गई थी। हत्या की जानकारी भी उसकी बहन चंचल ने दी थी।मोंटी की लाश उसके घर से बरामद की गई थी। हत्या की जानकारी भी उसकी बहन चंचल ने दी थी।
मोंटी का बहन से झगड़ा हो गया था जिसके बाद गुस्से में उसने अपने भाई की हत्या कर दी।मोंटी का बहन से झगड़ा हो गया था जिसके बाद गुस्से में उसने अपने भाई की हत्या कर दी।
मोंटी पर हथौड़े और चाकू से वार किया गया था।मोंटी पर हथौड़े और चाकू से वार किया गया था।
आरोपी चंचल की मां ।आरोपी चंचल की मां ।
Sister killed her brother by hammer and knife
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..