Hindi News »Haryana News »Rohtak News» Three Scroundler Looted Scorpio

3 बदमाशाें ने पिपली के नरेश से लूटी थी स्कार्पियो, 3 ने ही वकील को गोली मारी

Bhaskar news | Last Modified - Dec 14, 2017, 07:29 AM IST

वकील सत्यवान मलिक की हत्या करने वाले तीन युवकों ने ही 20 दिन पहले झज्जर के लडरावन के पास से स्कार्पियो लूटी थी।
3 बदमाशाें ने पिपली के नरेश से लूटी थी स्कार्पियो, 3 ने ही वकील को गोली मारी

रोहतक.वकील सत्यवान मलिक की हत्या करने वाले तीन युवकों ने ही 20 दिन पहले झज्जर के लडरावन के पास से स्कार्पियो लूटी थी। पुलिस यह मानकर चली रही है जिन तीन बदमाशों ने कार लूट की वारदात को अंजाम दिया था, उन्हीं ने शीला बाईपास पर वकील सत्यवान मलिक की गोली मारकर हत्या की थी। लडरावन के पास से पिपली निवासी नरेश की स्कार्पियो पिस्तौल के बल पर लूटी थी। नरेश को बंधक बनाकर आरोपी साैंधी गांव में छोड़कर फरार हो गए।


पुलिस वकील हत्याकांड के खुलासे के लिए पांच टीमें बनाकर सोनीपत, दिल्ली और रोहतक में छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है। पुलिस अन्य गिरोह को भी खंगाल रही है।

असली की जगह लगाई नकली नंबर प्लेट
बदमाशों ने लडरावन के पास से जो गाड़ी लूटी थी उसका नंबर एचआर 79. 8022 है, जबकि बदमाशों ने अब जो नंबर प्लेट लगाई है, उसका नंबर डीएल 10 सीसी 7100 है। वहीं, गाड़ी की आगे और पीछे की दोनों नंबर प्लेट अलग-अलग हैं।

पुलिस दूसरे एंगल पर भी कर रही जांच
वकील सत्यवान को सोमवार रात 9 बजे शीला बाईपास पर स्कार्पियो सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वकील का नाम सोनीपत के संदीप बड़वासनी के कत्ल में भी सामने आया था। उसके परिजनों ने संदीप के परिजनों पर ही केस दर्ज करवाया है। हालांकि पुलिस संदीप के परिजनों के साथ-साथ अन्य केसों के एंगल पर भी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि वकील के दुश्मनों की लिस्ट काफी लंबी थी।

गाड़ी बुलेटप्रुफ करवाने के बाद दोबारा पासिंग
अगर कोई अपनी गाड़ी को बुलेटप्रूफ करवाना चाहता है तो उसको किसी से इजाजत नहीं लेनी पड़ती है। प्रदेश के आसपास फरीदाबाद व जीरकपुर में गाड़ी को बुलेटप्रूफ बनाया जाता है। गाड़ी काे बुलेटप्रूफ करवाने से पहले गाड़ी मालिक के सभी कागजात जमा करवाए जाते हैं। पुलिस भी समय-समय पर रिकॉर्ड लेती रहती है। जो गाड़ी बुलेटप्रूफ हो जाती है उस गाड़ी की पासिंग भी दोबारा करवानी पड़ती है क्योंकि बुलेटप्रूफ करवाने के बाद गाड़ी का वजन बढ़ जाता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 3 bdmaashaaen ne pipli ke nresh se luti thi skarpiyo, 3 ne hi vkil ko gaoli maari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Rohtak

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×