Hindi News »Haryana »Rohtak» Three Youths Die In Singpura

सिंहपुरा में दस घंटे में तीन युवकों की मौत, तीनों ने मुंह से झाग आने के बाद तोड़ा दम

गांव सिंहपुरा में एक ही गांव में 10 घंटे के अंतराल में तीन युवकों की मौत से सनसनी फैल गई।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 14, 2018, 07:10 AM IST

रोहतक. गांव सिंहपुरा में एक ही गांव में 10 घंटे के अंतराल में तीन युवकों की मौत से सनसनी फैल गई। तीनों युवकों की मौत के पीछे एक ही कारण किसी जहरीले पदार्थ का सेवन माना जा रहा है। चूंकि तीनों के मरने के बाद उनके मुंह से झाग निकलते हुए पाए गए हैं। वहीं इस मामले में देसी शराब के सेवन की भी बात कही जा रही है। फिलहाल विसरा मधुबन भेज दिया है। शनिवार को पीजीआईएमएस में दो युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। नरेंद्र के शव काे शवगृह में रखवा दिया गया है।

शनिवार को दिल्ली में भात भरने जाना था
गांव सिंहपुरा कलां निवासी सुरेश ने थाना सदर पुलिस को दिए बयान में बताया उसका भाई 35 वर्षीय नरेश पुत्र राजेंद्र व उसके मामा का लड़का चरणदास निवासी बुद्धराम काॅलोनी हांसी सुबह घर से बाहर सैर करने के लिए निकले थे। तीन दिन पहले ही चरणदास भैयापुर आया था। दोनाें मजदूरी करते थे। शनिवार को नरेश की बुआ के घर दिल्ली में भात था। जिसको लेकर तैयारी चल रही थी। सुबह करीब आठ बजे जब परिजनों ने उनकी शादी में जाने के लिए तलाश की तो उनका कोई पता नहीं चला। इसके बाद राहगीरों ने दोनाें के बेहोशी हालात में पड़ा होने की सूचना दी। तो परिजन मौके पर पहुंचे।

अचानक हुआ बेहोश
शाम 6 बजे गांव में घर के बाहर बैठे नरेंद्र घर के बाहर बैठा था। अचानक मुंह में झाग आए और बेहोश हो गया। परिजन पीजीआईएमएस लेकर पहुंच तो मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दो शवाें का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए है।

दोनों भाई हैं शादीशुदा
नरेश के 3 बच्चे हैं। पति की मौत के बाद परिवार में उसकी पत्नी भागवंती, 12 वर्षीय बेटी प्रीति, 6 वर्षीय कालू और 5 वर्षीय टिल्लू बचे हैं। मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं चरणदास भी शादीशुदा है, जो पत्नी और दो बच्चों के साथ हांसी में रहता है।

एक दिन में 3 मौत से गांव में मातम
गांव में जैसे ही एक दिन में तीन मौत का पता चला तो मातम पसर गया। मृतकों के परिवार के घर पर सांत्वना देने के लिए ग्रामीणों का तांता लगा हुआ है। ग्रामीण भी परिवार को दिलासा देकर शांत कर रहे हैं।

मौत की वजह रिपोर्ट आने के बाद ही होगी स्पष्ट

^गांव सिंहपुर में दो युवक बेहोशी हालात में परिजनों को मिले उनको इलाज के लिए पीजीआई में लेकर आए तो दम तोड़ दिया। फिलहाल मौत के कारण स्पष्ट नहीं है। मृतक के भाई रमेश की शिकायत पर 174 की कार्रवाई की गई है। -मनजीत कुमार, थाना प्रभारी सदर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×