--Advertisement--

करनाल के सेक्टर-7 में दिनदहाड़े लूट

सास-बहू को 25 मिनट तक बंधक बनाकर हथियारबंद तीन बदमाश दिनदहाड़े 40 तोले सोने के जेवर लूट ले गए। इस सोने की कीमत 30 हजार...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:05 AM IST
करनाल के सेक्टर-7 में दिनदहाड़े लूट
सास-बहू को 25 मिनट तक बंधक बनाकर हथियारबंद तीन बदमाश दिनदहाड़े 40 तोले सोने के जेवर लूट ले गए। इस सोने की कीमत 30 हजार प्रति दस ग्राम के हिसाब से 12 लाख रु. बताई जा रही है। नकाबपोश बदमाशों ने वारदात गुरुवार दोपहर 11:30 बजे करनाल के पॉश एरिया सेक्टर-7 में ट्रांसपोर्टर बलवान धनखड़ के घर पर की। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मकान नंबर 2184 में रहने वाले बलवान धनखड़ की प|ी अंग्रेजो देवी अपनी 8 माह की पोती मायरा को खिला रही थी। बहू सीमा कपड़े धो रही थी। जब सीमा मेन गेट की तरफ गई, तभी एक बदमाश घुसा और धक्का देकर उसे बेड पर गिरा दिया। सीमा ने मम्मा-मम्मा की आवाज दी तो बदमाश ने उसकी आवाज दबाने की कोशिश की और पिस्तौल तान दी। सास ने समझा कि बहू गिर गई। वह कमरे में पहुंची तो उस पर दूसरे बदमाश ने पिस्तौल तान दी। उन्होंने धमकी दी कि शोर मचाया तो मार देंगे। दो बदमाश उन पर पिस्तौल ताने खड़े रहे। तीसरे बदमाश ने सीमा के हाथ से सोने के कड़े, अंगूठी, चेन व बाली उतार ली, जो करीब 10 तोले के थे। इसके बाद अलमारी में रखे करीब 30 तोले सोने के जेवरात और 7 हजार रुपए नकदी बैग में भरकर फरार हो गए।

सास-बहू को बंधक बना घर से 12 लाख का सोना ले गए हथियारबंद 3 बदमाश

अंग्रेजो देवी व सीमा ने बताया कि बदमाश रोहतक जैसी ठेठ हरियाणवी में बात कर रहे थे। उनकी उम्र 25 से 30 वर्ष के करीब थी। एक बदमाश पीठ पर बैग टांगे था। दो बदमाश नकाब और एक मुंह पर रूमाल बांधे था। वारदात से 10 मिनट सीमा के पति व ससुर खाना खाकर गए थे। बदमाशों ने कहा कि आपके पति और ससुर अभी गए हैं। इसलिए शोर मचाया तो गोली मार देंगे। वे जाते समय 8 माह की बच्ची को बाहर से उठाकर कमरे में दे गए और दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गए। सीमा ने अपने पति व ससुर को फोन कर घटना की जानकारी दी और कहा कि बदमाश हथियार लिए हुए हैं। इसलिए पुलिस को साथ लेकर आना। पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी दिख रहे हैं। पुलिस उनकी पहचान के लिए अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

अंग्रेजो देवी

सीमा

हरियाणवी में कर रहे थे बात

X
करनाल के सेक्टर-7 में दिनदहाड़े लूट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..