• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • रोडवेज यूनियन चुनाव में राजपाल यादव प्रधान एवं जगदीश चंद उपप्रधान नियुक्त
--Advertisement--

रोडवेज यूनियन चुनाव में राजपाल यादव प्रधान एवं जगदीश चंद उपप्रधान नियुक्त

Rohtak News - हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन की रविवार को को कार्यशाला में आयोजित बैठक में प्रदेशाध्यक्ष अनूप सिंह सहरावत की...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:30 AM IST
रोडवेज यूनियन चुनाव में राजपाल यादव प्रधान एवं जगदीश चंद उपप्रधान नियुक्त
हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन की रविवार को को कार्यशाला में आयोजित बैठक में प्रदेशाध्यक्ष अनूप सिंह सहरावत की अध्यक्षता में सर्वसम्मति से जिला कार्यकारिणी का चुनाव हुआ। राजपाल यादव को प्रधान एवं जगदीश चंद को उप-प्रधान बनाया गया। नवनियुक्त प्रधान राजपाल यादव की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि जिले सिंह को सचिव, सोमदत्त को ऑडिटर, वेदप्रकाश को कैशियर एवं मुकेश कुमार को प्रेस सचिव बनाया गया है।

रामकिशन को वरिष्ठ उप-प्रधान, विजय कुमार को मुख्य सलाहकार,प्रवीण कुमार को सह-सचिव एवं हरेंद्र कुमार को ऑफिस सचिव चुना गया है। प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति में कार्यकारिणी को शपथ दिलाई गई। इस दौरान प्रांतीय सचिव अभय सिंह, राज्य उप-प्रधान सुरेश कुंडू, डिपो कार्यकारिणी अध्यक्ष जीता पहलवान, प्रांतीय ऑफिस सचिव दिनेश हुड्डा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। प्रांतीय प्रधान ने कहा कि सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में जल्द ही ज्वाइंट एक्शन कमेटी आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेगी। इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ की रोडवेज कार्यकारिणी के जिला प्रधान सावंत सिंह, देवेंद्र तिवाड़ी, राजेंद्र टिकला, कैलाश चंद गुर्जर एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

X
रोडवेज यूनियन चुनाव में राजपाल यादव प्रधान एवं जगदीश चंद उपप्रधान नियुक्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..