• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • आपत्तिजनक हरकतों को नजरंदाज न करें छात्राएं
--Advertisement--

आपत्तिजनक हरकतों को नजरंदाज न करें छात्राएं

Rohtak News - चौधरी बैजनाथ चौधरी गर्ल्स कालेज में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में कानून जागरूकता शिविर लगाया गया।...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
आपत्तिजनक हरकतों को नजरंदाज न करें छात्राएं
चौधरी बैजनाथ चौधरी गर्ल्स कालेज में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में कानून जागरूकता शिविर लगाया गया। जिसमें एडवोकेट गिरीबाला ने छात्राओं को छेड़छाड़ व एसिड अटैक के कानून से अवगत कराया। उन्होंने छात्राओं से शरारती तत्वों की आपत्ति जनक हरकतों को नजरंदाज नहीं करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि एकतरफा प्रेम प्रसंग या अन्य कारणों के चलते लड़कियों पर तेजाब फेंकने की वारदात बढ़ गई। जिसके प्रभाव से पीड़िता की मौत भी संभव है, शारीरिक अंग प्रभावित होने के कारण जीवन भर परेशानी झेलनी पड़ सकती है। वारदातों पर अंकुश लगाने के मकसद से सरकार द्वारा कठोर कानून बनाया गया है। आरोप साबित होने पर 326ए आईपीसी के तहत आरोपी को 10 साल या उम्र कैद की सजा संभव होगी। इस दौरान कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. राजेश गोयल ने यातायात नियमों की जानकारी दी।

जागरूकता

विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में आयोजित जागरूकता शिविर में दी हिदायत

हमीदपुर स्कूल के बच्चों ने निकाली प्रवेशोत्सव रैली

नारनौल | राजकीय उच्च विद्यालय हमीदपुर मे वार्षिक परिणाम घोषित करने उपरांत प्रवेशोत्सव रैली का आयोजन किया गया। जिसे मुकुंद कुमार मुख्य अध्यापक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली ने गांव के मुख्य चौक से गुजरते हुए बेटी बचाओ, बेटी पढाओ, प्राइवेट हाई रेट, स्कूल सरकारी सब पर भारी आदि स्लोगन को उद्घाटित करते हुए लोगों को जागृत करने का आह्वान किया तथा 2 अप्रैल को प्रवेशोत्सव का न्यौता दिया।

X
आपत्तिजनक हरकतों को नजरंदाज न करें छात्राएं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..