Hindi News »Haryana »Rohtak» हे शुभारंभ-हो शुभारंभ मंगल बेला आई, सपनों की देहरी पे दिल की बाजी रे शहनाई

हे शुभारंभ-हो शुभारंभ मंगल बेला आई, सपनों की देहरी पे दिल की बाजी रे शहनाई

सिटी रिपोर्टर

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:35 AM IST

हे शुभारंभ-हो शुभारंभ मंगल बेला आई, सपनों की देहरी पे दिल की बाजी रे शहनाई
सिटी रिपोर्टर हे शुभारंभ-हो शुभारंभ मंगल बेला आई, सपनों की देहरी पे दिल की बाजी रे शहनाई...। इस सॉन्ग पर इनर व्हील क्लब ऑफ रोहतक एंड ब्लूमिंग डेल की मेंबर्स ने डांस की रॉकिंग परफॉरमेंस दी। स्कॉलर रोजरी स्कूल के बच्चों ने भी नृत्य नाटिका के माध्यम से नन्ही कलियों को बचाने का मैसेज दिया। यह नजारा दिल्ली रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में हुए इनायत प्रोग्राम में दिखाई दिया। एक के बाद एक हो रही कलरफुल परफाॅरमेंस के बीच इनर व्हील क्लब की डिस्ट्रिक चेयरमैन प्रीति गुगनानी का ताज पहनाकर वेलकम किया गया। इनायत प्रोग्राम में रोहतक के अलावा दिल्ली और फरीदाबाद से भी करीब 250 मेंबर्स पहुंचे। प्रोग्राम का शुभारंभ मुख्यातिथि क्लब की इंटरनेशनल प्रेसिडेंट डॉ. कपिला गुप्ता, समारोह अध्यक्ष गीता धवन, कमेटी चेयरमैन करुणा भल्ला ने किया।

कंप्यूटर लैब का उद्घाटन

क्लब की प्रेसिडेंट अंशु जैन ने बताया कि प्रीति गुगनानी को डिस्ट्रिक चेयरमैन बनाया गया है। उन्हीं के वेलकम में यह प्रोग्राम किया है। इससे पहले, क्लब मेंबर्स ने जरूरतमंदों को तकनीकी शिक्षा में साक्षर बनाने के उद्देश्य से पांच लाख रुपए की कंप्यूटर लैब का उद्घाटन किया। यह कंप्यूटर लैब एमटीएफसी संस्था के स्कूल में खोली गई। इस दौरान क्लब की डिस्ट्रिक चेयरमैन प्रीति गुगनानी ने सभी बच्चों को ट्रैक सूट दिए। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ पर फूलों की रंगोली आकर्षण का केंद्र रही। इस अवसर पर पूनम गुप्ता, मोनिका गुगनानी, रीटा जैन, मधु जैन, मृदुला जैन, कमल विज, निरूपमा टुटेजा, डाॅ. अंजू मारकंडे आहूजा, पुष्पा चावला, शिखा जैन, शकुंतला मित्तल, सविता मनचंदा, डाॅ. सुनीता मल्होत्रा, सविता खुराना, रेणु जैन, ट्रेसी जैन, मंजू बिंदल, कविता जैन, अंजू वधवा, डाॅ. संगीता सिवाच, डाॅ. उमा सिंह, विजय सांघी, कमल विज मौजूद रहीं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×