• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • लव जिहाद की सूचना पर झंग कॉलोनी में हंगामा
--Advertisement--

लव जिहाद की सूचना पर झंग कॉलोनी में हंगामा

झंग कॉलोनी में लव जिहाद की अफवाह उड़ी। कॉलोनी के पार्क में कुछ लोग जुटे थे। मामला नाबालिग लड़का और लड़की के प्रेम...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:35 AM IST
लव जिहाद की सूचना पर झंग कॉलोनी में हंगामा
झंग कॉलोनी में लव जिहाद की अफवाह उड़ी। कॉलोनी के पार्क में कुछ लोग जुटे थे। मामला नाबालिग लड़का और लड़की के प्रेम प्रसंग से जुड़ा था। हालांकि बाद में दोनों पक्ष एक-दूसरे से सहमति का हवाला दे अपने घर चले गए। पार्क में जब दोनों पक्षों को कॉलोनी के लोग समझाने में जुटे थे तो वहां पर एक संगठन से संबंधित कुछ लोग भी पहुंचे। इस दौरान युवक को थप्पड़ मारने पर कॉलोनी के लोगों की दल के सदस्यों से बहस भी हुई।

दरअसल शहर के गांधी कैंप इलाके में रहने वाली एक लड़की शहर में ही हेयर सैलून पर काम करने वाले दूसरे धर्म के किशोर से शादी करना चाहती है। परिजनों को इस पर एतराज है। परिजनों का कहना है कि लड़का दूसरे धर्म का है और उनकी लड़की अभी नाबालिग है। वहीं लड़के के परिजनों ने लड़के को नाबालिग बताते हुए अपने लड़के को शहर से बाहर भेजने पर सहमति जताई। लड़के का परिवार यूपी का रहने वाला है। लेकिन इस दौरान लड़की लड़के के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी रही। उसी समय एक दल के लोग पार्क में उनके पास पहुंचे। उन्होंने लड़की को काफी देर तक समझाया। इसके बाद वे लड़के के पास गए। जब लड़का नहीं माना तो उसको एक सदस्य ने थप्पड़ मार दिया। इस पर पार्क में मौजूद कॉलोनी के कई लोग नाराज हो गए। उन्होंने दल के लोगों को मारपीट करने से रोका। इसी दौरान उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को भी फोन करने की कोशिश की, लेकिन लाइन व्यस्त होने से बात नहीं हो पाई। बाद में लड़का और लड़की के परिजन उन्हें अपने घर ले गए।

रोहतक. लड़के को थप्पड़ मारने पर संगठन के सदस्यों से बहस करते लोग।

समझाया था, नहीं की मारपीट : खुराना

बजरंग दल के प्रधान संजय खुराना का कहना है कि उनको सूचना मिली थी कि दूसरे धर्म का युवक नाबालिग लड़की से शादी करने का परिजनों पर दबाव बना रहा है। सूचना मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे थे। युवक को समझाया गया। इसके बाद युवती को परिजनों के हवाले कर दिया गया। मारपीट जैसा कुछ नहीं हुआ।

X
लव जिहाद की सूचना पर झंग कॉलोनी में हंगामा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..