• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • ई पंचायत का पूरा प्रदेश ही विरोध कर रहा है तो लागू नहीं किया जाए : अभय
--Advertisement--

ई-पंचायत का पूरा प्रदेश ही विरोध कर रहा है तो लागू नहीं किया जाए : अभय

Rohtak News - भाजपा सरकार के खिलाफ ब्लाॅक कार्यालयों पर बेमियादी धरना दे रहे सरपंचों और ग्राम सचिव के धरने पर इनेलो नेता अभय...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:45 AM IST
ई-पंचायत का पूरा प्रदेश ही विरोध कर रहा है तो लागू नहीं किया जाए : अभय
भाजपा सरकार के खिलाफ ब्लाॅक कार्यालयों पर बेमियादी धरना दे रहे सरपंचों और ग्राम सचिव के धरने पर इनेलो नेता अभय चौटाला रविवार को समर्थन देने के लिए पहुंचे। चौटाला ने पंच-सरपंचों से दुर्व्यवहार की निंदा की और सीएम से तुरंत माफी मांगने की मांग की। उन्होंने कहा कि चुने हुए प्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार जायज नहीं है। उन्होंने कहा कि यह चुने हुए प्रतिनिधियों का नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश का अपमान है। उन्होंने कहा कि ई पंचायत प्रणाली का अगर पूरा प्रदेश ही विरोध कर रहा है तो इसे लागू नहीं किया जाना चाहिए। अब लगातार सरपंचों और ग्राम सचिव को समर्थन भी मिल रहा है। रविवार को दो जमा पांच मुद्दे से सत्यवीर हुड्डा, भारतीय किसान मोर्चा, अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की ओर से समर्थन दिया है।

पंचायतों की करेंगे मदद

इनेलो नेता अभय चौटाला ने सरपंचों को कहा कि उनकी सरकार में पंचायतों को विकास कार्याे के लिए भरपूर आर्थिक मदद दी जाती थी। सरपंचों की ओर से जब भी चौपाल बनाने और बेटियों के लिए स्कूल की डिमांड की जाती थी तो उसे तुरंत पूरा किया जाता था, लेकिन ये सरकार कहती कुछ है और करती कुछ है। सरपंचों की इस सरकार को इज्जत भी नहीं करनी आती।

X
ई-पंचायत का पूरा प्रदेश ही विरोध कर रहा है तो लागू नहीं किया जाए : अभय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..