• Home
  • Haryana
  • Rohtak
  • आज गा लो मुस्करा लो, महफिलें सजा लो...
--Advertisement--

आज गा लो मुस्करा लो, महफिलें सजा लो...

आज गा लो मुस्करा लो, महफिलें सजा लो, क्या जाने कल कोई साथी छूट जाए, जीवन की डोर बड़ी कमजोर..., किस को खबर है कहां टूट जाए...।...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:50 AM IST
आज गा लो मुस्करा लो, महफिलें सजा लो, क्या जाने कल कोई साथी छूट जाए, जीवन की डोर बड़ी कमजोर..., किस को खबर है कहां टूट जाए...। इस गाने के साथ ही रविवार को यारां दा ब्रेकफास्ट ग्रुप का पहला विदाई समारोह मनाया गया। जब अशोक सर ने सरदार हरजीत सिंह की विदाई पार्टी में यह गाना सुनाया तो एक बार सब की आंखें नम हो गई।

ग्रुप के सबसे सीनियर और पहले सदस्य सरदार हरजीत सिंह उर्फ डिंपल भापा रविवार को ग्रुप से जुदा हो गए। बिजनेस कारणों के चलते ये अब चंडीगढ़ में रहेंगे। पूरी फैमिली के साथ चंडीगढ़ रवाना होने से पहले इन्हें रविवार को ग्रुप ने विदाई पार्टी दी। डीएलएफ कॉॅलोनी में सरदार गुनीत कपूर के घर पर यारां दा ब्रेकफास्ट ग्रुप ने एक साथ ब्रेकफास्ट किया और पुरानी यादों को भी ताजा किया। अशोक सर ने बताया कि बचपन में एकसाथ खेल कूदकर बड़े हुए दोस्तों की ओर से बनाए गए ग्रुप यारां दा ब्रेकफास्ट ग्रुप के सबसे सीनियर मेंबर सरदार हरजीत सिंह उर्फ डिंपल भापा रियल एस्टेट के बिजनेस से जुड़े हुए हैं। इस यारां दा ब्रेकफास्ट ग्रुप में 15 सदस्य थे, अब रोहतक में 14 सदस्यों का यह ग्रुप रहेगा, लेकिन ऐसा नहीं है कि हमारा ग्रुप सरदार डिंपल को भूल जाएगा। यह विदाई मकान शिफ्टिंग के कारण दी जा रही है। वैसे ग्रुप के सदस्य चंडीगढ़ जाकर भी इस दोस्ती को बरकरार रखेंगे। इस पर सरदार हरजीत सिंह ने पूरे ग्रुप को अगले ही सप्ताह चंडीगढ़ में आकर ब्रेकफास्ट पार्टी देने का ऐलान कर दिया। इस दौरान मुख्य तौर पर अमरजीत सिंह कपूर, महेंद्र सिंह कपूर, अमरदीप सिंह कपूर, महेंद्र सिंह चावला, अमरप्रीत सिंह कपूर, गुलवंत सिंह विर्क, गुलशन अरोड़ा, हर्ष मिगलानी, सुखदेव खत्री, संदीप जेटली, मुनीष कपूर, हर्ष बुद्धिराजा मौजूद रहे।

यारां दा ब्रेकफास्ट ग्रुप से जुदा हुए डिंपल भापा, मित्रों ने मनाई यादगार पार्टी

रोहतक . डीएलएफ काॅलोनी में दोस्त कीे विदाई समरोह के दौरान नाश्ता करते हुए।