• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • रोहतक में होगी राज्यस्तरीय शतरंज चैंपियनशिप, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन से खिलाड़ी हो सकेंगे शामिल
--Advertisement--

रोहतक में होगी राज्यस्तरीय शतरंज चैंपियनशिप, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन से खिलाड़ी हो सकेंगे शामिल

हरियाणा शतरंज एसोसिएशन (एचसीए) ने वर्ष 2018 का शतरंज खेल कैलेंडर बुधवार को जारी किया। खेल कैलेंडर के तहत हर माह चार से...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:15 PM IST
हरियाणा शतरंज एसोसिएशन (एचसीए) ने वर्ष 2018 का शतरंज खेल कैलेंडर बुधवार को जारी किया। खेल कैलेंडर के तहत हर माह चार से अधिक जिलों में एचसीए की इंटर जिला शतरंज चैंपियनशिप कराई जाएगी। गुरुग्राम,सोनीपत, फरीदाबाद, रेवाड़ी, भिवानी, महेंद्रगढ़, जींद, फतेहाबाद, करनाल, अंबाला, बहादुरगढ़, पानीपत, हिसार में ये मुकाबले होंगे। कैलेंडर की पूरी जानकारी एचसीए की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट इंडियन चेस डॉट ओआरजी पर देखी जा सकती हैं। नवंबर-दिसंबर में पानीपत, सोनीपत, रोहतक, गुरुग्राम में राज्यस्तरीय शतरंज चैंपियनशिप कराई जाएगी।

हरियाणा शतरंज एसोसिएशन (एचसीए) के प्रदेश महासचिव कुलदीप ने बताया कि निर्धन व अशक्तों के लिए कोई प्रवेश शुल्क नहीं रखा गया है। एंट्री फीस 50 रुपए निर्धारित की गई है।

स्पर्धाओं के सभी विजेताओं को इंटरनेशनल शतरंज सेट, मेडल व प्रमाण-पत्र दिए जाएंगे। शतरंज के धुरंधर तैयार करने के लिए एचसीए प्रदेश के खिलाड़ियों को नि:शुल्क प्रशिक्षण देगी। शतरंज स्पर्धाओं में शामिल होने के लिए प्रतिभागी एचसीए की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट इंडियन चेस डॉट ओआरजी पर नि:शुल्क ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..