Hindi News »Haryana »Rohtak» रमनदीप को हाई रेटिड गबरू व स्वस्तिका को मिला बाबाजी भक्त टाइटल

रमनदीप को हाई रेटिड गबरू व स्वस्तिका को मिला बाबाजी भक्त टाइटल

सिटी रिपोर्टर

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:20 PM IST

सिटी रिपोर्टर आईआईएम रोहतक में बुधवार को जूनियर्स ने पीजीपी 07 बैच के स्टूडेंट्स को फेयरवेल पार्टी दी। पार्टी को ब्लैक थीम पर ऑर्गेनाइज किया गया। इवेंट की शुरूआत में सीनियर्स का वेलकम करते हुए स्टूडेंट्स ने इंग्लिश सॉन्ग्स के साथ ढोल बीट्स का फ्यूजन कर परफॉरमेंस दी। डेस्पसितो..शेप ऑफ यू और तैनूं सूट सूट करदा...सॉन्ग्स पर स्टूडेंट्स ने परफॉरमेंस कर रंग जमा दिया। इसी के साथ सीनियर बैच से आयुष ने जरा तस्वीर से पर सिंगिंग परफॉरमेंस दे खूब वाहवाही बटोरी। इस फेयरवेल इवनिंग में पारख और संगमित्रा की डांस परफॉरमेंस ने पार्टी में रंग बिखेरा। इस इवेंट पर सीनियर्स को स्पेशल टाइटल दिए गए जिसमें शिवम महरोत्रा को पर्सन ऑफ द इयर का अवार्ड दिया गया वहीं रमनदीप सिंह को हाई रेजिड गबरू और स्वस्तिका को बाबा जी की भक्त का टाइटल मिला। इस मौके पर आईआईएम के डायरेक्टर धीरज शर्मा मौजूद रहे।

आईआईएम में जूनियर्स ने दी पीजीपी 07 बैच के स्टूडेंट्स को ब्लैक थीम पर फेयरवेल पार्टी

वीडियो क्लिप से दिखाई बीती पुरानी सुनहरी यादें

जूनियर्स ने पीजीपी बैच 07 के स्टूडेंट्स की कोर्स के दौरान बीते सुनहरे पलों को एक वीडियो क्लिप के जरिए दिखाया। हम रहे या न रहे कल सॉन्ग पर बनी इस वीडियो ने सीनियर्स की आंखों को नम कर दिया।

रूशी को द माइकल बरी और जॉयदीप को कॉन्फिडेंट टैग

जूनियर्स ने हर सीनियर की उनकी पर्सनालिटी से मैच होते हुए स्पेशल टैग दिए। इसमें रूशी को द माइकल बरी, जॉयदीप कोे कॉन्फिडेंट, अकलेश को मास्टरमाइंड, भास्कर को डांसर, संगमित्रा को छोटा पैकेट बढ़ा धमाका आयुष को छोटा भीम टैग दिया। वहीं सीनियर्स को स्पेशल टाइटल दिए गए जिसमें शिवम महरोत्रा को पर्सन ऑफ द इयर का अवार्ड दिया गया वहीं रमनदीप सिंह को हाई रेजिड गबरू और स्वस्तिका को बाबा जी की भक्त का टाइटल मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×