Hindi News »Haryana »Rohtak» महंत को बंधक बना ले गए 2.5 लाख व सोना

महंत को बंधक बना ले गए 2.5 लाख व सोना

पूर्व सीएम भुपेंद्र सिंह हुड्डा के गांव सांघी में डेरा लाधीवाला में मंगलवार रात को पांच बदमाशों ने डकैती डाली।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:20 PM IST

पूर्व सीएम भुपेंद्र सिंह हुड्डा के गांव सांघी में डेरा लाधीवाला में मंगलवार रात को पांच बदमाशों ने डकैती डाली। बदमाश डेरा महंत बाबा सुंदरनाथ को पिस्तौल के बल पर बंधक बना डेरे से ढाई लाख रुपए की नकदी और काफी आभूषण ले गए। डेरा में दो दिन पहले ही मेला लगा था और खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। इसमें काफी रुपए डेरे में चढ़ावे के तौर पर आए थे। पुलिस ने डेरा महंत सुंदरनाथ की शिकायत पर पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वहीं डेरे में हुई वारदात को लेकर आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर ढीली कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए दोपहर 11 बजे रोहतक-गोहाना रोड पर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन पर जाम खोल दिया। देर शाम सदर थाना पुलिस ने रोड जाम करने के मामले में 25 नामजद लोगों समेत 120 ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज किया है। डेरे में हुई डकैती के मामले में बाबा सुंदरनाथ ने बताया कि खेल प्रतियोगिता के समापन के बाद वाे रात को डेरे में अपने कमरे में सोया था। रात करीब दो बजे पांच नकाबपोश बदमाश परिसर में घुसे और कमरे में जाकर उसे बंधक बना लिया। बाद में उसे पिस्तौल दिखाकर अलमारी में रखी ढाई लाख रुपए की नकदी, तीन सोने की अंगूठी और अन्य गहने निकाल लिए। बदमाश जाते समय बाबा को बांध कर चले गए। सुबह जब डेरे का सफाई कर्मी राकेश बाबा के कमरे में आया तो उसने उसे खोला। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

रोहतक | डेरा लोधीवाला में जांच करती पुलिस।

जुलाना में पिस्तौल के बल पर गैस एजेंसी कैशियर से 70 हजार लूटे

जुलाना | जींद-रोहतक मार्ग पर गोसाईं खेड़ा गांव में मंदिर के पास पिस्तौल के बल पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने टाटा गाड़ी में सवार गैस एजेंसी के कैशियर से 70 हजार रुपए लूट लिए। जब कैशियर ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में कैशियर बाल-बाल बच गया, गोलियां कैंटर के शीशे में जा लगी। बारदात की सूचना पाकर डीएसपी कप्तान सिंह एवं जुलाना थाना प्रभारी रोहताश सिंह मौके पर पहुंचे, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

जींद की पूनम गैस एजेंसी का कैशियर संदीप व चालक राज उर्फ राजेंद्र सिलेंडर वितरित कर कैंटर में सवार होकर बुधवार करीब पांच बजे जुलाना से जींद जा रहे थे। जब वह राजमार्ग पर गोसाईं खेड़ा गांव के समीप मंदिर के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कैंटर के आगे बाइक खड़ी कर रुकवा लिया। कैंटर रुकते ही बदमाशों ने पिस्तौल लगाकर कैशियर से करीब 70 हजार रुपए की राशि छीन ली। वारदात को अंजाम देकर जब बदमाश भागने लगे तो कैशियर ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों ने कैशियर पर दो फायर कर दिए। इस फायरिंग में कैशियर बाल-बाल बच गया और गोली कैंटर के शीशे को जा लगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×