Hindi News »Haryana »Rohtak» During Winter Wedding Season Decor Experiments

ओपन जीप, बुलेट, स्कूटर बग्घी पर करवा रहे दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री

शादी के हर फंक्शन को यादगार बनाने के लिए अलग अंदाज और नया ट्रेंड लाया जा रहा है।

bhaskar news | Last Modified - Nov 05, 2017, 05:38 AM IST

  • ओपन जीप, बुलेट, स्कूटर बग्घी पर करवा रहे दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री
    +2और स्लाइड देखें
    रोहतक। शादी के हर फंक्शन को यादगार बनाने के लिए अलग अंदाज और नया ट्रेंड लाया जा रहा है। बॉलीवुड फिल्मों की तरह हर इवेंट के लिए स्क्रिप्ट, स्कोर बोर्ड, सेट और म्यूजिक तैयार किया जा रहा है। जहां दूल्हा और दुल्हन की पसंद का ख्याल रखते हुए ओपन जीप, कार, बुलेट, स्कूटर, रिक्शा और बग्घी से दोनों की धमाकेदार एंट्री कराई जा रही है। वहीं, म्यूजिक और लाइटनिंग थीम के साथ डेस्टिनेशन, रॉयल डेकोरेशन की भी डिमांड है। इसके अलावा, जयमाला में भी एक्सपेरिमेंट्स हो रहे हैं। इसमें कोल्ड फॉयर के साथ गुलाब, हर्ट और रिंग्स का यूज किया जा रहा है।
    वेडिंग प्लानर दीपक नागपाल ने बताया कि विंटर सीजन में लगातार इनोवेशंस किए जा रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन की एंट्री को शानदार यादगार बनाने के लिए ही लोग अलग से 25 से 50 हजार रुपए तक खर्च करने को तैयार हैं। अब पालकी का ट्रेंड ओल्ड हो गया है, इसलिए ओपन जीप, कार, बुलेट, स्कूटर और फूलों वाली बग्घी से शानदार एंट्री कराई जा रही है। इसमें एंट्री को धमाकेदार बनाने के लिए व्हीकल के आगे पीछे कोल्ड फॉयर बम लगा दिए जाते हैं। साथ ही, रॉयल एंट्री के लिए जोधा अकबर, बाजीराव मस्तानी या बाहबुली फिल्म का म्यूजिक चलाया जाता है।
    शगुन इवेंट में भी ले रहे स्पेशल एंट्री, कोल्डअनार से स्वागत
    वेडिंगप्लानर पीयूष कुमार ने बताया कि सिर्फ वेडिंग ही नहीं, बल्कि शगुन इवेंट के लिए भी दूल्हा-दुल्हन की स्पेशल एंट्री की डिमांड कर रहे हैं। अभी हाल ही में एक वेडिंग में दोनों की बुलेट पर एंट्री कराई है। इसके अलावा फूलों से सजी बग्घी पर ब्राइड की एंट्री कराई जा रही है, जिसे दूल्हा चलाकर आता है। उन्होंने बताया कि दोस्तों के साथ नाचते-गाते एंट्री तो पुरानी हो गई है। अब दूल्हा-दुल्हन के आगे उनके दोस्तों की दो-दो लंबी कतार बनाकर हाथ में ही कोल्ड अनार चलाते हैं।
    रियल फ्लॉवर से ड्रेस के साथ मैचिंग जयमाला का ट्रेंड
    अबवेडिंग में जयमाला पर भी फोकस किया जा रहा है। नागपाल ने बताया कि अब ड्रेस के साथ मैचिंग जयमाला का ट्रेंड चल रहा है। इसे रियल फ्लॉवर और पर्ल से तैयार किया जाता है। इसमें रियल गुलाब के फूल और व्हाइट ऑरकेट का काफी ट्रेंड है। यह जयमाला 5000 से 12 हजार रुपए में तैयार होती है। अब गुलाब में रेड, येलो, ब्लू, पिंक कलर का यूज खूब होता है।
  • ओपन जीप, बुलेट, स्कूटर बग्घी पर करवा रहे दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री
    +2और स्लाइड देखें
  • ओपन जीप, बुलेट, स्कूटर बग्घी पर करवा रहे दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×