--Advertisement--

पुलिस की छापेमारी का नहीं दिखा असर, होटलों में फिर कपल का लगा रहा तांता

पुलिस आए दिन होटल व कैफे में छापेमारी कर रही है। इसके बावजूद भी देह व्यापार व गलत काम रुकने का नाम नहीं ले रहा।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 05:57 AM IST
effect does not show up in police raids
रोहतक. पुलिस आए दिन होटल व कैफे में छापेमारी कर रही है। इसके बावजूद भी देह व्यापार व गलत काम रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिन होटल व कैफों में पुलिस ने गुरुवार को छापेमारी की थी, अगले दिन ही वहां कोई असर देखने को नहीं मिला। होटलों में जोड़ों की यूंही भीड़ लगी रही। होटल संचालकों ने जोड़ों को कमरे भी यूंही किराए पर दिए। उनमें पुलिस कार्रवाई का कोई भी डर देखने को नहीं मिला। खुलेआम जोड़ों को कमरे किराए पर दिए गए। वहीं, तमाम आपत्तिजनक सामान मिलने के बावजूद पुलिस यही कह रही है कि उन्होंने वहां से कुछ बरामद नहीं किया। पुलिस ने गुरुवार को यहां से 50 जोड़ों को पकड़ा था और जांच के बाद छोड़ दिया था।
इन क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर कैफे करवाए थे बंद
पुलिस टीम ने पिछले दिनों दिल्ली रोड पर एक टावर, डी पार्क पर स्थित कई होटलों व कैफे में छापेमारी की थी। वहां पर कई लड़कों व लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ा था। सभी को समझाकर छोड़ दिया था। कैफे संचालकों को भी चेतावनी देकर छोड़ दिया था। अब फिर उन कैफो में युवक-युवतियों की भीड़ लगी रहती है। हालांकि कई कैफे संचालकों ने अब मेज की जगह कुर्सी भी रख दी है।
कार्रवाई को लेकर थाना व धाराओं में उलझी रही पुलिस
पुलिस ने गुरुवार को शीला बाईपास के पास एक इमारत में चल रहे चार होटलों पर छापा मारा था। इन होटल संचालकों के पास कोई लाइसेंस नहीं होने की बात सामने आई थी। ऐसे में इन पर प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जानी चाहिए थी, लेकिन पुलिस अगले दिन भी धाराओं में ही उलझी रही। पुलिस मामले में कार्रवाई से बचती दिख रही है। वहीं, नगर निगम क्षेत्र में धड़ल्ले से गलत काम हो रहे हैं।
X
effect does not show up in police raids
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..