--Advertisement--

लड़की की हत्या कर शव के टुकड़े किए, धड़ जलाकर मकड़ौली कलां में नहर के पास फेंका

हत्या कर लाहत्या कर लाशों को ठिकाने लगाने का रोहतक डंपिंग जोन बनशों को ठिकाने लगाने का रोहतक डंपिंग जोन बनता जा रहा है।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 08:06 AM IST

रोहतक। हत्या कर लाशों को ठिकाने लगाने का रोहतक डंपिंग जोन बनता जा रहा है। मकड़ौली कलां में नहर किनारे सुनसान इलाके में झाड़ियों के अंदर एक युवती का क्षत-विक्षप्त शव मिला। हत्या के बाद शव के टुकड़े कर उसे जलाने का प्रयास किया गया है। केवल धड़ वाले हिस्से को यहां पर फेंका गया है। शव का पेट से ऊपर का हिस्सा और टांगें नहीं हैं। वहीं, पास में चादर, कट्टे, लेडीज टी-शर्ट, बनियान आदि मिली है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शव कहीं बाहर से यहां करीब एक सप्ताह पहले फेंका गया है। महिला की शिनाख्त नहीं हुई है। यह किसी संभ्रांत परिवार की लग रही है।


कोर्ट में तैनात मकड़ौली निवासी सुरजीत ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। थाना सदर प्रभारी मंजीत मोर और एफएसएल एक्सपर्ट सरोज दहिया की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव के हिस्से की जांच की। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि शव के टुकड़े करने के बाद जलाया गया है। पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस के शवगृह में रखवा दिया है।

रोहतक यूं बन रहा अपराधका जोन
1.पुलिसको 11 मई को एक महिला का क्षतविक्षप्त शव बरामद किया था, जिसे जानवरों ने नोच रखा था। इसकी पहचान बाद में सोनीपत की तलाकशुदा महिला के रूप में हुई, जिसे यहां लाकर मारा गया था।
2.सोनीपतस्टैंड स्थित जलघर में पुलिस को तीन सितंबर की सुबह अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ।
3.जसियाके पास छह फरवरी की देर शाम एक विधवा की ईंट मारकर हत्या के बाद शव पर तेल डालकर उसे जला दिया गया था। उसकी पहचान जींद के लजवाना की महिला के रूप में हुई थी।