Hindi News »Haryana »Rohtak» Killed The Young Man With A Fight Over The Seat In The Bus

बस में सीट को लेकर झगड़ा होने पर स्टेंड पर ही युवक को मारे चाकू

सांघी से रोहतक रही रोडवेज बस में कई युवकों के बीच सीट को लेकर झगड़ा हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 25, 2017, 06:49 AM IST

  • बस में सीट को लेकर झगड़ा होने पर स्टेंड पर ही युवक को मारे चाकू

    रोहतक।सांघी से रोहतक रही रोडवेज बस में कई युवकों के बीच सीट को लेकर झगड़ा हो गया। रोहतक बसस्टैंड पर पहुंचते ही दोनों पक्षों में मारपीट हुई, जिसमें एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। हाथ पर चाकू लगने से घायल होने पर उपचार के लिए पीजीआईएमएस में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    - सांघी गांव निवासी रविंद्र उर्फ रवि ने पुलिस में शिकायत दी कि वह शुक्रवार को लघुसचिवालय में ड्राइविंग लाइसेंस के सिलसिले में रोहतक रहा था। जब वह गांव से बस में बैठा तो उसी बस में गांव का मोहित भी चढ़ा। सीट पर बैठने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद मोहित ने अपने कई साथियों को फोन कर बसस्टैंड पर बुला लिया।

    बस से उतरते ही मोहित उसके दोस्तों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान मोहित ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई तो आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Killed The Young Man With A Fight Over The Seat In The Bus
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×