--Advertisement--

ममेरे भाई की शादी से लौट रहा था हवलदार, रास्ते में चाकू से गोदकर की हत्या

बसंतपुर गांव में मामा के लड़के की शादी से गांव लौट रहे हवलदार की मंगलवार रात करीब 10 बजे चाकू मारकर हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2017, 07:53 AM IST
polic constable murder

रोहतक. बसंतपुर गांव में मामा के लड़के की शादी से गांव लौट रहे हवलदार की मंगलवार रात करीब 10 बजे चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी गांव के ही बताए जा रहे हैं। पुलिस ने कार में सवार मृतक के भाइयों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव बसंतपुर निवासी अमित ने बताया कि उसके ताऊ का लड़का रवि कुमार हुड्डा पालम हवाई अड्डे पर हवलदार तैनात था। मंगलवार को रवि के ममेरे भाई की बादली के लाडपुर गांव में शादी थी। वह, रवि उनके अन्य साथी शादी में गए हुए थे।

रात करीब दस बजे वे सभी कार में सवार होकर शादी से वापस गांव लौट रहे थे। जब उनकी गाड़ी गांव में पहुंची तो मोड़ पर गड्ढा होने के कारण उन्होंने गाड़ी रोकी। इसी दौरान एक दूसरी कार भी वहां पर रुकी।


जब रवि गाड़ी रुकने के बारे में जानने के लिए गाड़ी से उतरा तो दूसरी कार में सवार गांव के युवकों ने रवि की छाती में तेजधार चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद वे रवि को गंभीर हालात में पीजीआईएमएस में ले गए, जहां डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। थाना सदर प्रभारी मंजीत मोर का कहना है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।


गांव बसंतपुर में रवि की किसी से नहीं दुश्मनी
परिजनोंने बताया कि रवि कुमार तो गांव बसंतपुर में कभी-कभार ही आता था। उसकी यहां पर किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। ऐसे में यह नहीं पता कि किन कारणों की वजह से रवि की हत्या हुई। वहीं, यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद किसी और के शक में रवि पर हमला किया गया होगा। अभी पुलिस पीजीआई में देररात तक परिजनों प्रत्यक्षदर्शियों से ही बातचीत करती रही, लेकिन कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

X
polic constable murder
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..