Hindi News »Haryana »Rohtak» Roberrs Looted 5 Lakhs Cash And Bike

पिस्तौल तानकर 5 लाख रुपए और बाइक लूटी, पीड़ित को ही हिरासत में बैठाए रखा

एकेडमी संचालक से पांच लाख रुपये लेकर आए थे। पुलिस ने घटना के कई घंटे बाद लूट का पर्चा दर्ज किया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 18, 2017, 06:00 AM IST

पिस्तौल तानकर 5 लाख रुपए और बाइक लूटी, पीड़ित को ही हिरासत में बैठाए रखा

रोहतक.जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। दिनदिहाड़े सरेआम दो युवक माडल टाउन में गुफा वाले मंदिर के पास स्थित गर्ल्स सीनियर सकेंडरी स्कूल के पास से बाइक सवार युवकों पर पिस्तौल तानकर पांच लाख रुपये की नकदी व अपाचे बाइक लूटकर फरार हो गए। बाइक सवार देव कॉलोनी में स्थित एक एकेडमी संचालक से पांच लाख रुपये लेकर आए थे। पुलिस ने घटना के कई घंटे बाद लूट का पर्चा दर्ज किया। पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

भाली निवासी गौरव ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसकी बाला जी वाली गली में जेबी फूड सप्लीमेंट के नाम से दुकान है। उसने अपने गांव के ही मनजीत से 14 लाख रुपये लेने थे। जो एयरफोर्स मे कार्यरत है। मंजीत ने उसकाे कहा कि उसे छुट्टी नहीं मिली है। देव काॅलोनी में स्थित एकेडमी से रुपये लेकर आने हैं। गौरव अपने दोस्त नवीन के साथ अपाचे बाइक पर सवार होकर देव कॉलोनी से काले पीठू बैग में रुपये लेकर चल दिया। गौरव खुद बाइक चला रहा था। उसका दोस्त नवीन पीछे बैठा था। जब वह गुफा वाला मंदिर वाली गली से गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास पहुंचा तो वहां पर दो लड़के मिले, जिन्होंने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे। गौरव की बाइक के आगे खड़े हो गए। गौरव का कहना है कि दोनों के हाथ में पिस्तौल थी। बाइक रुकते ही युवकों ने उनकी छाती पर पिस्तौल तानकर बाइक से नीचे गिरा दिया। रुपये से भरा बैग व बाइक छीन ली। जब उन्होंने विरोध किया तो आरेापियों ने गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया ताकि उनको किसी की मदद मिल सके, लेकिन जिस वक्त लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई। उस वक्त तक आरोपी फरार हो चुके थे।

पुलिस ने पीड़ित से कई घंटे तक की पूछताछ
लू
ट की घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित गौरव को कई घंटे तक हिरासत में रखकर पूछताछ की। इसके बाद देर रात को लूट का पर्चा दर्ज किया। इधर गौरव के पिता सतीश का कहना था कि वारदात भी उसके बेटे के साथ हुई है और पुलिस उसके बेटे को ही कई घंटे से सीआईए में बैठाए हुए है। उनको भी उसे बातचीत नहीं करने दे रही।

उधार दे रखे थे रुपये
गौरव के पिता सतीश ने बताया कि उसका ट्रैक्टर खरीदने व बेचने का काम है। उसके बेटे गौरव की फूड सप्लीमेंट की दुकान है। गौरव ने अपने किसी दोस्त को पांच लाख रुपये उधार दे रखे थे। शुक्रवार को गौरव वह रुपये लेकर वापस आ रहा था तो रास्ते में गन प्वाइंट पर पांच लाख रुपये लूट लिए गए।

गौरव की शिकायत पर पांच लाख रुपये व अपाचे बाइक लूटने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
- एएसआई अमर सिंह कटारिया, जांच अधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×