--Advertisement--

रोडवेज बस ने ऑटो को मारी टक्कर, 3 की मौत

महेंद्रगढ़-नारनौल स्टेट हाईवे पर शनिवार दोपहर रोडवेज बस व ऑटो की टक्कर हो गई।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 05:58 AM IST
three dead in road accident

महेंद्रगढ़ . महेंद्रगढ़-नारनौल स्टेट हाईवे पर शनिवार दोपहर रोडवेज बस व ऑटो की टक्कर हो गई। जिसमें ऑटो सवार गांव कौथल खुर्द की एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दस कौथल व तीन भालखी के रहने वाले थे। लोगों ने आनन-फानन में घायलों को उप-नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।


पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी विकास के बयान में रोडवेज चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके बाद एसपी कमल दीप सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल पूछा। साथ ही घटना की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। दूसरी तरफ रोडवेज जीएम ने बस ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है। जानकारी के मुताबिक करीब एक बजे एक ऑटो महेंद्रगढ़ से गांव कोथल के लिए रवाना हुआ था। ऑटो में करीब 14 लोग सवार थे। महेंद्रगढ़-नारनौल हाईवे पर पीजी कॉलेज के पास सामने से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे ऑटो सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घायलों को ऑटो से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

एक ही गांव के थे मृतक व घायल

हादसे में गांव कौथल निवासी 20 वर्षीय सचिन, 40 वर्षीय निर्मला व 72 वर्षीय रामनिवास की मौके पर मौत हो गई। जबकि ऑटो में बैठे गांव कौथल निवासी राहुल, आशीष, दिनेश, मंजू व प्रियंका, दीपक, आशीष, अनीता, महेश, सरस्वती घायल हो गए।

जुलाना में हादसा, एक की मौत

जींद-रोहतक मार्ग पर पौली गांव के पास शुक्रवार रात जींद की ओर से आ रहे कैंटर और रोहतक की ओर जा रहे ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बुआना निवासी 22 वर्षीय कैंटर चालक संदीप की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ट्रक चालक पर केस दर्ज किया है।

X
three dead in road accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..