Hindi News »Haryana »Rohtak» Three Friends Dead In Accident

तीनों दोस्तों की एक साथ जली चिता, गांव में पसरा मातम

एक साथ तीन नौजवानों की मौत से गुभाना गांव में मातम छाया हुआ है। चारों युवकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 29, 2017, 08:12 AM IST

तीनों दोस्तों की एक साथ जली चिता, गांव में पसरा मातम

बादली| एक साथ तीन नौजवानों की मौत से गुभाना गांव में मातम छाया हुआ है। चारों युवकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। मां और बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरे गांव में किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला। हर गली में इसी हादसे की चर्चा बनी हुई है। वहीं ग्रामीण गंभीर रूप से घायल साहिल की जान की सलामती की दुआ कर रहे हैं। तीन दोस्तों का शव जब पोस्टमार्टम के बाद गांव में पहुंचा तो पूरे गांव में महिलाएं घरों के अंदर परिजनों को ढ़ाढ़स बंधा रही थी। एक साथ तीनों की अर्थी श्मशान घाट के लिए निकली तो महिलाओं के रोने की आवाजों से हर व्यक्ति का मन पिघल गया और उनकी आंखों में आंसू नजर आए।

चारों में थी गहरी दोस्ती
कसार निवासी छात्र राकेश ने बताया कि वे अक्सर साथ ही आते थे। चारों में अच्छी दोस्ती थी। पहले वे एक ही ट्रेड में एडमिशन लेना चाहते थे, लेकिन सब्जेक्ट वाइज उन्हें अलग कोर्स में एडमिशन लेना पड़ा। एडमिशन लेने से लेकर पढ़ाई तक वे साथ ही रहते थे। वे पढ़ाई में भी काफी होशियार थे और जो भी काम दिया जाता था, वे उसे बखूबी पूरा करते थे। अन्य दोस्तों ने बताया कि उन्होंने अपने तीन अच्छे दोस्त खो दिए। अब भगवान से प्रार्थना है कि साहिल सही सलामत घर आ जाएं।

4 बहनों का अकेला भाई था दीपक
दीपक चार बहनों का अकेला भाई था। परिवार में इकलौता बेटा होने के कारण सबका लाडला व चहेता था। पिता दिलबाग प्लांटों में चौकीदारी का काम करता है। पिता व बहनों को उम्मीद थी कि दीपक आईटीआई कर परिवार का सहारा बनेगा, लेकिन एक सड़क दुर्घटना ने उन सबके सपनों को एक झटके में खत्म कर दिया। वहीं कृष्णपाल भी इकलौता लड़का था। परिवार में उसकी एक छोटी बहन भी है। कृष्ण भी एक साधारण परिवार से था।

22 दिन पहले हुई थी विशाल के पिता की मौत
विशाल के पिता की 6 नवंबर को मौत हो गई थी। ग्रामीणों के अनुसार विशाल के पिता पूर्ण सिंह सेना से रिटायर्ड थे और पिछले काफी समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। कैंसर के चलते उनकी मौत हो गई। परिजन अभी उस सदमे से बाहर भी नहीं निकले थे की ये हादसा हो गया। वहीं घायल साहिल गांव के एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है। ग्रामीण उसके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: teenon doston ki ek saath jli chitaa, gaaanv mein psraa maatm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×