Hindi News »Haryana »Rohtak» Toll Plaza Will Be Run In The Campaign: Dushyant

अब मकडौली टोल प्लाजा हटाने काे इनेलो चलाएगी अभियान : दुष्यंत

इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में टोल टैक्स के नाम पर लोगों की जेब ढीली की जा रही है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 22, 2017, 07:39 AM IST

  • अब मकडौली टोल प्लाजा हटाने काे इनेलो चलाएगी अभियान : दुष्यंत

    रोहतक।इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में टोल टैक्स के नाम पर लोगों की जेब ढीली की जा रही है और सरकार इस आेर मूकदर्शक बनी हुई है। जिस प्रकार मय्यड़ में इनेलो ने टोल प्लाजा हटाने का बीड़ा उठाया है, उसी आधार पर अब प्रदेश को टोल मुक्त किया जाएगा और अब उनका अगला निशाना मकड़ौली टोल प्लाजा को हटाना होगा। इसके लिए इनेलो पूरी तरह तैयार है।

    - मंगलवार को सांसद दुष्यंत चौटाला दिल्ली बाईपास स्थित इनेलो जिला अध्यक्ष सतीश नांदल के कार्यालय पहुंचे। साथ ही उन्होंने लोगों से टोल टैक्स देने का भी आह्वान किया। चौटाला ने कहा कि सरकार ने अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए प्रदेश में टोल टैक्स लगाकर लोगों की कमर तोड़ रही है। वहीं, सांसद दुष्यंत ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की ओर ध्यान दें।

    जसिया रैली में जाने को लेकर इनेलो सुप्रीमो लेंगे फैसला
    - जसिया में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की ओर से 26 नवंबर को होने वाली महारैली में शामिल होने के सवाल पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस पर फैसला पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Rohtak News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Toll Plaza Will Be Run In The Campaign: Dushyant
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×