Hindi News »Haryana »Rohtak» Two Man looted12 Thousand On Petrol Pump

पिस्तौल दिखा दो युवकों ने पेट्रोल पंप से 12 हजार लूटे, हाथ मिलाकर आराम से निकले

जिले के पेट्रोल पंप लगातार लुटेरों के निशाने पर हैं। बेखौफ लुटेरे रात के अंधेरे में पिस्तौल लेकर सेल्समैन को लूट रहे हैं

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 07:38 AM IST

पिस्तौल दिखा दो युवकों ने पेट्रोल पंप से 12 हजार लूटे, हाथ मिलाकर आराम से निकले
रोहतक.जिले के पेट्रोल पंप लगातार लुटेरों के निशाने पर हैं। बेखौफ लुटेरे रात के अंधेरे में पिस्तौल लेकर सेल्समैन को लूट रहे हैं। ताजा मामला शहर से बाहर दिल्ली रोेड पर बाबा मस्तनाथ मठ से अागे पेट्रोल पंप का है। रविवार अलसुबह साढ़े 4 बजे दो हथियारबंद युवक पेट्रोल पंप के कैबिन में दाखिल हुए। पिस्तौल के बल पर यहां सो रहे सेल्समैन से 12 हजार रुपए छीन ले गए। इस वारदात में लुटेरे इतने बेखौफ थे कि उन्होंने कोई नकाब तक नहीं पहना हुआ था। लूट के बाद बड़े आराम से उनसे हाथ मिलाते हुए निकल गए। दरवाजे पर जाकर बाय-बाय भी की। लुटेरों ने एक सेल्समैन के पर्स से 200 रुपए का नया नोट निकालकर अपनी जेब में डाला और उसी का दस का नोट हाथ में थमाते हुए कहा, तू गरीब है, यह रख ले। बदमाश महज दो मिनट में वारदात को अंजाम देकर निकल गए। कैमरे में साफ-साफ आरोपियों का चेहरा कैद हो चुका है।
दो मिनट के अंदर वारदात को अंजाम देकर फरार
अस्थल बोहर के राणा मलिक व किलारोड निवासी प्रदीप चुनारी ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे वे पेट्रोल पंप पर तैनात थे। अलसुबह दोनों कैबिन में सो रहे थे। सुबह 4:34 पर दो युवक कैबिन में घुस आए। दोनों ने पिस्तौल निकालते हुए कहा कि चुप रहो, शोर नहीं करना। इन्हें देखकर हम डर गए। उन्होंने नकदी मांगी। हमने दे दी। हमारे पास 12 हजार रुपए थे। इस पर उन्हें यकीन नहीं हुआ तो हमारी तलाशी ली। कंबल हटाकर प्रदीप की जेब से पर्स भी निकाल लिया। इसमें उसने 200 रुपए का नया नोट रखा था। यह नोट एक बदमाश ने अपनी जेब में डाला और उसमें से दस रुपए का नोट प्रदीप को थमा दिया। उसे गरीब कहते हुए रख लेने को कहा। हमें डरा हुआ देख उसने कहा, तुम्हें कुछ नहीं होगा, चुप रहो। जाने से पहले एक ने हाथ मिलाया और 4:36 बजे दरवाजे पर बाॅय कर बाइक से भाग निकले।
अंदर सो रहे कर्मचारियों को जगाकर दी सूचना
पंप के मैनेजर संजीव कुमार ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद राणा व प्रदीप ने अंदर के कमरे में सो रहे दो अन्य कर्मचारियों को जगाया। इसके बाद मामले की सूचना पंप संचालक व पुलिस को दी गई। पुलिस टीम मौके पर आई आैर कार्रवाई शुरू की। बदमाशों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। पंप के सीसीटीवी कैमरों में दोनों के चेहरे कैद हो गए हैं। एक युवक ने लाल कमीज, काली जींस व कैप पहनी थी। दूसरे ने मेहरून रंग की कमीज, काली जींस व सिर पर गमछा लपेटा हुआ था।
पहले भी हो चुकी हैं
पेट्रोल पंप पर लूट
>17 अगस्त को खिड़वाली में स्थित पेट्रोल पंप पर चार नकाबपोश बदमाश आए और 2.21 लाख रुपए लूट ले गए।
>8 सितंबर को हसनगढ़ पेट्रोल पंप पर 3 नकाबपोश बदमाश आए और हथियारों के दम पर 38 हजार रुपए लूट लिए। इससे पहले पहरावर में भी लूट की वारदात हो चुकी है।
>जनवरी 2016 में भी हिसार रोड पर पेट्रोल पंप लूटा गया था।
बाइक में तेल डलवाकर की रेकी, 20 मिनट बाद वारदात
पंप पर वारदात से पहले बदमाशों ने अपनी बाइक में 100 रुपए का तेल डलवाया। तेल डलवाने के बाद वे कुछ देर वहीं खड़े रहे फिर चले गए। इसके करीब 20 मिनट बाद दोनों वापस आए। लाल रंग की बाइक पर सवार करीब 25 साल की उम्र के दोनों युवक सीधे कैबिन में घुस आए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×