Hindi News »Haryana »Rohtak» Dancer Sapna Chaudhary In Tension On Program Permission

प्रोग्राम की परमिशन नहीं मिलने से सपना चौधरी नाराज, बोलीं- मुझे नहीं लगता कि मैं आज भी आजाद हूं

शनिवार को फेसबुक पर लाइव आकर बोली सपना चौधरी। देश भले ही आजाद हो लेकिन मुझे नहीं लगता मैं आज भी आजाद हूं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 04:32 PM IST

  • प्रोग्राम की परमिशन नहीं मिलने से सपना चौधरी नाराज, बोलीं- मुझे नहीं लगता कि मैं आज भी आजाद हूं
    +2और स्लाइड देखें
    एक फोटो शूट के दौरान डांसर सपना चौधरी। (फाइल)

    पानीपत।हरियाणवी गायक और सिंगर सपना चौधरी आजकल टेंशन में है। इसका कारण उनके कार्यक्रमों को प्रशासन द्वारा नहीं मिलने वाली परमिशन है। जी हां, सपना चौधरी का कहना है कि वे बहुत से शो बुक करती हैं लेकिन जब वहां पहुंचती हैं तो कार्यक्रम ये कहकर रद्द कर दिया जाता है कि परमिशन नहीं है। शनिवार को फेसबुक लाइव पर आकर सपना ने कहा कि दूसरे कलाकार कार्यक्रम करके चले जाते हैं लेकिन जब उसका कार्यक्रम होता है तो परमिशन न होने की बात कहकर रद्द कर दिया जाता है। इस वजह से आजकल वह बहुत टेंशन में है। सपना का कहना है कि ये दिक्कत अकेले हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देशभर मे पेश आ रही है।

    बोली- मैं किसी राजनीतिक पार्टी की नहीं हूं समर्थक
    सपना चौधरी ने कहा कि मेरे डांस में ऐसी क्या दिक्कत है, जो मेरे प्रोग्राम को परमिशन के नाम पर रद्द कर दिया जाता है। क्या मैं पूरे कपड़े पहनकर डांस करती हूं, यही वजह है? सपना ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, जो मैं अभद्र कर रही हूं। मैंने क्या किया है। मेरे डांस को मेरा पूरा परिवार बैठकर देख सकता है। राजनीतिक पार्टी के समर्थन पर सपना ने कहा कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी की भी समर्थक नहीं हूं। मैं बीजेपी, कांग्रेस या फिर किसी अन्य दल की समर्थन नहीं करती।

    कहा- 15 अगस्त पर नहीं लगता मैं आज भी आजाद हूं
    अपनी प्रोग्राम की परमिशन को 15 अगस्त से जोड़ते हुए सपना चौधरी ने कहा कि पूरे देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई लेकिन मेरे साथ जो हो रहा है, उससे मुझे लगता है कि मैं आज भी आजाद नहीं हूं। सपना ने कहा कि पहले जब परमिशन थी तो और दिक्कतें थी लेकिन अब प्रोग्राम हैं तो परमिशन नहीं है। इतना करने के बाद भी मैं आजाद नहीं हूं।

    स्वतंत्रता दिवस पर पेड़ लगाने और कचरा न फैलाने का दिया संदेश
    सपना ने अपने वीडियो में स्वतंत्रता दिवस को अलग तरीके से मनाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि हमें उस दिन कम से कम एक पेड़ लगाना चाहिए और आसपास फैले कचरे को भी उठाना चाहिए। हम यदि किसी दूसरे को शिकायत करने से पहले खुद को बदल लें तो सब ठीक हो जाएगा।

    कौन हैं सपना चौधरी?
    सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। उसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

    सपना चौधरी द्वारा गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद सपना चौधरी ने 04 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। बाद में वो बिग बॉस में नजर आईं। बिग बॉस में आने के बाद सपना की लोकप्रियता और बढ़ गई।

  • प्रोग्राम की परमिशन नहीं मिलने से सपना चौधरी नाराज, बोलीं- मुझे नहीं लगता कि मैं आज भी आजाद हूं
    +2और स्लाइड देखें
    हरियाणवी गानों व डांस से फेमस हुई है सपना चौधरी।
  • प्रोग्राम की परमिशन नहीं मिलने से सपना चौधरी नाराज, बोलीं- मुझे नहीं लगता कि मैं आज भी आजाद हूं
    +2और स्लाइड देखें
    बिग बॉस में मौका मिलने के बाद अब बॉलीवुड में मिल रहे हैं रोल।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×