महेंद्रगढ़ में तेज बारिश, कृष्णावती नदी का पानी डैम से 2 फीट ऊपर बहने लगा, नारनौल में सर्वाधिक 133 मिली दर्ज / महेंद्रगढ़ में तेज बारिश, कृष्णावती नदी का पानी डैम से 2 फीट ऊपर बहने लगा, नारनौल में सर्वाधिक 133 मिली दर्ज

26 और 27 जुलाई को प्रदेश के कुछ इलाकों में तेज बारिश की संभावना

Bhaskar News

Jul 26, 2018, 06:22 AM IST
कृष्णावती नदी का पानी डैम से ओ कृष्णावती नदी का पानी डैम से ओ

नारनौल. प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में बुधवार को तेज बरसात हुई। महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल में सर्वाधिक 133 एमएम वर्षा रिकॉर्ड की गई। यहां सभी पांचों अंडरपास में पानी भरने से शहर के कई हिस्से आपस में कट गए। रेलवे अंडरपास में एक निजी स्कूल की बस डूब गई। हालांकि, बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया। नांगल चौधरी में 50 एमएम बारिश से मेघोत हाला, जैनपुर, आंतरी, बिहारीपुर के बांध टूट गए। बखरीजा के पहाड़ों का पानी मेघोत बींजा गांव में घुस गया। लूजोता के बांध में सैदअलीपुर के बांध का पानी आ गया। इससे बरसाती कृष्णावती नदी में पानी ओवरफ्लो होकर रायगढ़ डैम से दो फीट ऊपर बहना शुरू हो गया है। यह सड़कों पर 2 फीट तक भर गया।

तेज बारिश की आशंका: कुरुक्षेत्र में 62, झज्जर में 40, सोनीपत में 9, जींद में 8, पानीपत में 7, करनाल में 6.4 एमएम बारिश हुई। 26 और 27 जुलाई को प्रदेश के कुछ इलाकों में तेज बारिश हो सकती है। बूंदाबांदी या हल्की बारिश का सिलसिला 29 जुलाई तक चलने की संभावना है।

X
कृष्णावती नदी का पानी डैम से ओकृष्णावती नदी का पानी डैम से ओ
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना