• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • बंधेला में 8 माह से हो रही गंदे पानी की सप्लाई
--Advertisement--

बंधेला में 8 माह से हो रही गंदे पानी की सप्लाई

Rohtak News - नगर निगम के वार्ड नंबर 13 के बंधेला मोहल्ला में बीते 8 महीने से सप्लाई के पानी में गंदा पानी आ रहा है। इस संंबंध में...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:30 AM IST
बंधेला में 8 माह से हो रही गंदे पानी की सप्लाई
नगर निगम के वार्ड नंबर 13 के बंधेला मोहल्ला में बीते 8 महीने से सप्लाई के पानी में गंदा पानी आ रहा है। इस संंबंध में यहां के निवासियों ने पब्लिक हेल्थ विभाग के जेई, एसडीओ, एक्सईएन व एसई तक लिखित शिकायत दे दी। नगर निगम की बैठक में भी यह मुद्दा पार्षद की ओर से उठाया जा चुका है। फिर भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया। सोमवार को कांत, वीरमती, सुषमा, सुमन, मिथिलेश के नेतृत्व में महिलाओं ने सोनीपत रोड पर एसडीओ कार्यालय में जाकर गंदे पानी की शिकायत की। अफसरों की ओर उन्हें आश्वासन देकर लौटा दिया गया। इस संबंध में पार्षद संजय सैनी ने बताया कि सोमवार की शाम को बंधेला मोहल्ला के लोगों ने उनके कार्यालय में आकर गंदे पानी की शिकायत की। उन्होंने पब्लिक हेल्थ विभाग के एक्सईएन भानु प्रकाश शर्मा से मिलकर उन्हें इस समस्या की जानकारी दी, लेकिन स्वच्छ पानी की आपूर्ति का प्रबंध आज तक नहीं किया गया।

सांपला. जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाराज महिलाएं बोतल में गंदे पानी को दिखाते हुए।

गंदा पानी पी रहे ग्रामीण, 3 दिन में एक बार हो रही सप्लाई

सांपला | जनस्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का खामियाजा सांपला निवासियों को भुगतना पड़ रहा है। सांपला नगरपालिका के अंतर्गत आने वाले वार्ड 5, 6 में गंदे पानी की सप्लाई की जा रही है। वार्डवासियों का कहना है कि जन स्वास्थ्य विभाग की ओर से गंदे पानी की सप्लाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि रोजाना पीला या काले रंग का पानी आता है। पानी को पीते या स्नान करते समय बदबू आती है। वहीं खराब पानी पीने से बच्चों पेट दर्द की शिकायतें भी आ रही है। इसकी शिकायत विभाग के आला अधिकारियों से कर चुके हैं। आश्वासनों के अलावा धरातल पर कुछ नहीं हुआ। महिला कांता, अनिता, कौशल्या, कृष्णा देवी, पालो पांचाल, औमी व किताबो सहित अन्य महिलाओं का कहना है कि 3 से 4 दिनों में कुछ समय पानी की सप्लाई आती है। पानी पीने योग्य भी नहीं है।

जल्दी कराएंगे समाधान: वार्ड 6 से पार्षद संदीप शर्मा का कहना है कि समस्या संज्ञान में नहीं थी। मंगलवार को एसडीओ से मिलकर समस्या का समाधान करवाएंगे। लोग परेशान न हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

पानी के स्तर की करेंगे जांच

जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ नरेश गर्ग का कहना है कि पहले इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है। वह एक दो दिन में ही पानी के स्तर की जांच करवाएंगे।

X
बंधेला में 8 माह से हो रही गंदे पानी की सप्लाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..