• Home
  • Haryana
  • Rohtak
  • एटीएम लुटेरों ने आपस में बांटे थे ढाई-ढाई लाख रुपए
--Advertisement--

एटीएम लुटेरों ने आपस में बांटे थे ढाई-ढाई लाख रुपए

सेक्टर 2-3 की मार्केट से एटीएम चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाश सात दिन तक पुलिस के रिमांड पर रहे। एटीएम लूट की सारी...

Danik Bhaskar | May 01, 2018, 03:30 AM IST
सेक्टर 2-3 की मार्केट से एटीएम चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाश सात दिन तक पुलिस के रिमांड पर रहे। एटीएम लूट की सारी कहानी पुलिस ने इनकी जुबान से सुनी पर रुपए बरामद नहीं कर पाई। सात दिन तक दोनों बदमाशों को हिरासत में रखने के बाद पुलिस का कहना है कि दाेनों बदमाशों से पुलिस को 23 हजार रुपए ही बरामद हुए हैं। बाकी पैसे वो जुए में हार गए। दरअसल पुलिस हिरासत में बदमाश सलमान और मुबारिक ने बताया कि वारदात को 9 लोगों को अंजाम दिया था। एटीएम में मिली 27 लाख रुपए की राशि में से सभी के हिस्से 2.70 लाख रुपए आए थे। पुलिस ने दोनों दो आरोपियों से 23 हजार रुपये भी बरामद कर पाई है। पुलिस का कहना है बाकी रुपये को आरोपी जुए में हार चुके है।

सात दिन के रिमांड में 23 हजार बरामद कर पुलिस बोली-बाकी पैसे ये जुए में हार गए

31 जनवरी की रात हुई थी घटना: सेक्टर 2-3 की मार्केट से एसबीआई बैंक का एटीएम चोरी हुआ था। जिसमें 27 लाख रुपये की नकदी थी। इस वारदात को अंजाम देने से सप्ताह भर पहले आरोपी अमित व रफीक ने रैकी की थी। एटीएम को चोरी कर तावडू ले गए।

आरोपी बोले एक के हिस्सा आए थे दो लाख सत्तर हजार : पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपियों ने तावडू पहुंचकर पैसों का बंटवारा किया था। जिसमें सभी के हिस्से में 2.70 लाख रुपये आए थे। इसके बाद अमित, जुल्लू व इन्ना,चेहनी गाड़ी को लेकर वहां से निकल गए थे, इसके बाद उन्हें कोई पता नहीं कहां पर गाड़ी को खड़ी किया और कहां एटीएम को फेंका है।