Hindi News »Haryana »Rohtak» ग्रोवर पहुंचे सीएम रोड शो का न्योता देने, व्यापारियों ने गिनाईं समस्याएं

ग्रोवर पहुंचे सीएम रोड शो का न्योता देने, व्यापारियों ने गिनाईं समस्याएं

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए फिर से नेताओं के पसीने छूटने शुरु हो गए हैं। व्यापारियों के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:30 AM IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए फिर से नेताओं के पसीने छूटने शुरु हो गए हैं। व्यापारियों के बीच जाकर अब उनकी समस्याओं को भी सुना जाने लगा है।

इसी के चलते सोमवार को सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर को रेलवे रोड पहुंचे। यहां पर व्यापारियों ने पानी की पाइप लाइन खराब होने से लेकर, पोर्टेबल टायलेट की सुविधा देने और टूटी हुई गलियों की मरम्मत करने की आवाज उठाई। इसके बाद मंत्री ने नगर निगम आयुक्त प्रदीप डागर को मौके पर बुलाकर व्यापारियों के बीच उनकी समस्याओं को सुनने और तुरंत समाधान करने को कहा। इसके अलावा मंत्री ने रेलवे रोड़, सुनार वाली गली, मालगोदाम रोड़ व दिल्ली गेट पर लोगों को सं‍बोधित किया।

मंत्री ग्रोवर ने कहा कि राज्य सरकार मौजूदा वर्ष में विभिन्न श्रेणी के लगभग एक लाख सरकारी पदों पर भर्ती करेगी। इस अवसर पर गोल्ड स्मिथ एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रधान राकेश वर्मा, अजय निझावन, चौधरी राम जुनेजा, राकेश सिक्का, नम्बरदार रामफल, नाथी, बिट्टू कवातड़ा , रामनाथ, रमेश खुराना, हरीश कवातड़ा , काका सरदार व सुदर्शन धींगड़ा आदि उपस्थित रहे।

अखंड अष्टलक्ष्मी

महायज्ञ में डाली आहुति

सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने सांपला में श्री शिव शक्ति बाबा कालीदास धाम में पहुंचकर 148वें अखंड अष्टलक्ष्मी महायज्ञ कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने हवन में आहुति डालकर बाबा कालीदास से आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस अवसर पर बाबा कर्णपुरी, मार्केट कमेटी सांपला के चेयरमैन रमेश मलिक, सांपला नगरपालिका के चेयरमैन सुधीर ओल्याण, चेयरमैन सुनीता दुग्गल, जोगेंद्र सैनी, विक्की जुनेजा व सुरेश प्रधान आदि उपस्थित रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Rohtak

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×