• Home
  • Haryana
  • Rohtak
  • साढ़े तीन साल में निवेश के नाम पर विदेश से 5 रुपए भी हरियाणा में नहीं आए : दुष्यंत
--Advertisement--

साढ़े तीन साल में निवेश के नाम पर विदेश से 5 रुपए भी हरियाणा में नहीं आए : दुष्यंत

रोहतक. सांसद दुष्यंत चौटाला जनसभा में शिरकत करने पहुंचे। भास्कर न्यूज | रोहतक इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:35 AM IST
रोहतक. सांसद दुष्यंत चौटाला जनसभा में शिरकत करने पहुंचे।

भास्कर न्यूज | रोहतक

इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कर्नाटक प्रकरण से संविधान को ठेस पहुंची है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री हरियाणा गर्मी की छुट्टियां मनाने विदेश गए थे। साढ़े तीन साल में निवेश के नाम पर विदेश से पांच रुपए भी हरियाणा में नहीं आए। सांसद दुष्यंत चौटाला गुरुवार को डेयरी मोहल्ला और किलाेई विधानसभा क्षेत्र के गांव जसिया में एक विधानसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा खुद ठेका प्रथा समाप्त करने की बात कहकर सता में आई थी लेकिन सफाई कर्मियों का आंदोलन गवाह है कि भाजपा ने उनके साथ धोखा किया है। सफाई कर्मियों के आंदोलन ने गूंगी बहरी सरकार को जगाने का काम किया है। सरकार को हर हाल में सफाई कर्मचारियों की जायज मांग पूरी करनी होगी। इनेलो की सरकार आने पर रेगुलराइज प्रोसिजर को पूरा किया जाएगा। इनेलो नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा के सता में आने के बाद देश का प्रजातंत्र खतरे में पड़ गया है। लोकतंत्र को बचाने के लिए ही देश की रीजनल पार्टियां अब एकजुट हो रही है। इनेलो और बसपा गठबंधन इसकी शुरूआत है।

दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल विदेश में गर्मी की छुट्टियां मनाने गए थे। इनेलो के जिला अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता सतीश नांदल ने कहा कि प्रदेश की सड़कों पर इस समय गंदगी के चलते लोगों का चलना दुर्भर हो गया है। इसलिए सरकार और प्रशासन सफाई कर्मियों की मांगों का तुरंत निपटारा करें और सफाई व्यवस्था बहाल करवाए। इस अवसर पर डाॅ. संदीप हुड्डा, रवींद्र सांगवान, राजेश सैनी, सौरभ फरमाना, मीना मकड़ौली, प्रताप जसिया, यादराम सरपंच, करतार कान्ही, सत्यप्रकाश बिसला, रेणु जसिया, सुरेश जसिया आदि मौजूद रहे।