--Advertisement--

प्रधान, उप-प्रधान और सचिव के दो-दो प्रत्याशी

नामांकन के विड्राल के बाद सफीदों बार एसोसिएशन के चुनाव में दोनों पक्षों ने अपने-अपने उम्मीदवारों को मैदान में...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:45 AM IST
नामांकन के विड्राल के बाद सफीदों बार एसोसिएशन के चुनाव में दोनों पक्षों ने अपने-अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है। उधर चुनाव समिति बार काउंसिल के दबाव व हस्तक्षेप के बाद पूर्व चुनाव अधिकारी ने चुनाव संबंधित रिकॉर्ड सौंप दिया है। इसके कारण चुनाव की कार्रवाई आगे बढ़ सकी।

शनिवार को नामांकन किए गए 26 उम्मीदवारों में से 2 प्रधान पद, 2 उप-प्रधान पद और दो ही सचिव पद के लिए उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं। इसमेें प्रधान पद के लिए कपूर सिंह मलिक व रमेश भारद्वाज, उप प्रधान पद के लिए देवेंद्र सिंह जागलान व प्रवीण रोढ और सचिव पद के लिए प्रयास गौतम और अजित रूहल मैदान में हैं।

चुनाव रिटर्निंग अधिकारी सीनियर एडवोकेट संदीप अग्रवाल ने बताया कि शनिवार को चुनाव की प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए वोटर लिस्ट में शामिल हुए 22 सदस्यों को भी नामांकन करने का मौका दिया गया। इनके लिए दो बजे तक नामांकन और विड्राल का समय 4 बजे तक रखा गया। उन्होंने बताया कि अंतिम समय में दोनों पक्षों से एक-एक उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। उन्होंने कहा कि वोटर लिस्ट की अंतिम लिस्ट सोमवार को जारी की जाएगी। छह अप्रैल को चुनाव में वोट डाल सकेंगे। उन्होंने बताया कि 165 वोटरों में 115 ने अब तक शपथ पत्र दिए हैं।

165 वोटरों में 115 ने दिए शपथ पत्र

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..