• Home
  • Haryana News
  • Sampla
  • मोखरा के शराब ठेकेदार की हत्या करने के लिए यूपी से खरीदकर लाए थे हथियार
--Advertisement--

मोखरा के शराब ठेकेदार की हत्या करने के लिए यूपी से खरीदकर लाए थे हथियार

करौंथा-बालंद रोड पर पुलिस कर्मियों को लूटने की कोशिश करते काबू आए तीन बदमाश मोखरा में एक शराब ठेकेदार की हत्या...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:40 AM IST
करौंथा-बालंद रोड पर पुलिस कर्मियों को लूटने की कोशिश करते काबू आए तीन बदमाश मोखरा में एक शराब ठेकेदार की हत्या करना चाहते थे। सीआई टू ने शुक्रवार रात को झज्जर के महराणा के राकेश उर्फ राका,दीपक, बालंद के संदीप उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के पास से अवैध पिस्तौल भी मिले थे। पुलिस पूछताछ में बदमाश राकेश उर्फ राका ने बताया कि उसकी मोखरा गांव में रिश्तेदारी है। उसका रिश्तेदार कुख्यात राजा आसौदा के सरपंच व एक अन्य के डबल मर्डर के मामले में भौंडसी जेल में बंद है। राजा अपने ही गांव के रहने वाले एक शराब ठेकेदार की हत्या करवाना चाहता था। राजा ने राकेश उर्फ राका को शराब ठेकेदार की हत्या करने बारे कहा था। राकेश उर्फ राका ने अपने संदीप व दीपक के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया था। जिसके तहत आरोपी उत्तर प्रदेश के मेरठ से हथियार खरीदकर लाए थे। लेकिन शुक्रवार रात को वो पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

दरअसल शुक्रवार रात को सीआईए टू के एएसआई बिजेंद्र अपनी टीम के साथ करौथा -बालंद रोड पर नहरों के पास गश्त पर निकले थे। यहां तीन युवकों ने उन्हें लूटने का प्रयास किया था। लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अभी पुलिस रिमांड पर हैं।