• Home
  • Haryana News
  • Sampla
  • रोड से गाड़ियां पकड़ जबरन पुलिस ड्यूटी में लगाई
--Advertisement--

रोड से गाड़ियां पकड़ जबरन पुलिस ड्यूटी में लगाई

जींद में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर जहां भाजपा अौर जाट आरक्षण समिति तैयारियाें में जुटी है।...

Danik Bhaskar | Feb 12, 2018, 03:40 AM IST
जींद में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर जहां भाजपा अौर जाट आरक्षण समिति तैयारियाें में जुटी है। वहीं पुलिस ने भी पैरा मिलिट्री फोर्स को भेजने और अपनी फोर्स को सड़कों पर लगाने के लिए पुलिसगिरी पर उतर आई है। रविवार देर शाम जबरन रोड से गुजर रही कई गाड़ियों को रुकवाकर उन्हें पुलिस लाइन में खड़ा करवा दिया है। पुलिस ने हिसार रोड, जींद रोड, सांपला समेत कई स्थानों से 25 कैंटरों को रुकवाया और बिना कुछ बताए चालकों को डराकर उन्हें कैंटरों पर कब्जा कर लिया। पुलिस कर्मी कैंटर में बैठकर आए और वाहनों को पुलिस लाइन में लगवा दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने चालकों को 15 फरवरी तक अपनी बिना किसी पेमेंट सेवाएं देने के लिए आदेश दिए हैं। शाम आठ बजे कैंटर पुलिस लाइन में खड़े कर दिए गए है। चालकों के खाने व सोने की कोई व्यवस्था नहीं की गई। अधिकतर चालक रात भर ठंड में भटकते रहे।

रोहतक. पुलिस लाइन मैदान में खड़ी गाड़ियां।


कागज ले बोले हमारे साथ चलो


डीसी ऑफिस ने भेजे है वाहन, हमने नहीं पकड़े


रोज के ‌Rs.2 हजार कहां से भरेंगे


जाटों के आंदोलन स्थगित की घोषणा से पहले शहर में पहुंची 11 कंपनियां

रोहतक | अखिल भारतीय जाट संघर्ष समिति की ओर से जींद कूच करने की तैयारी को लेकर सुरक्षा के लिहाज से पैरामिलिट्री की 11 कंपनियां जिले में बुला ली गई है। इसमें पांच कंपनियां आरएएफ की है। इस आरएएफ को रोहतक शहर के चारों ओर लगाया जाएगा, जोकि दंगों से निपटने के लिए विशेषतौर पर बनाई गई है। हालांकि जाटों ने रविवार रात को दिल्ली में सरकार के साथ हुई वार्ता के बाद अपना आंदोलन वापिस ले लिया है।

आरएएफ की तीन कंपनियां एग्रोमॉल में रुकवाई गई हैं। वहीं सतगामा बालंद खाप की ओर से अखिल भारतीय जाट आरक्षण समिति का समर्थन किया है। इसे लेकर रविवार शाम 5 बजे सतगामा बालंद केे प्रधान मास्टर रघवीर सिंह की अध्यक्षता में बैठक की गई। बैठक में बालंद, टिटौली, गरनावठी, ककराना, शिमली, मायना और करौंथा के सरपंच शामिल रहे।

एग्रो माॅल में रविवार को तैनात आरएएफ जवान।

तो उतरेंगे सड़कों पर : इनेलो

इनेलो प्रदेश प्रवक्ता सतीश नांदल ने कहा कि भाजपा ने एक बार फिर प्रदेश में भय का माहौल बना दिया है। प्रशासन ने निजी वाहनों को जब्त करना नहीं छोड़ा तो इनेलो कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे।

हालात बिगाड़ रही भाजपा : बतरा

पूर्व मंत्री सुभाष बतरा ने कहा कि भाजपा सरकार एक बार फिर अमित शाह की बाइक रैली से प्रदेश के हालात फिर से भयावह हो गए हैं। सरकार अपनी नाकामी से रोज हालात बिगाड़ रही है।