सांपला

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Sampla
  • 87 रूटों पर बस सेवाएं ठप, विद्यार्थी व बुजुर्ग परेशान
--Advertisement--

87 रूटों पर बस सेवाएं ठप, विद्यार्थी व बुजुर्ग परेशान

एग्री लीडरशिप समिट के अंतिम दिन लोकल व जिले के बाहर के 87 रूट पर बसों का संचालन ठप रहा। रोडवेज की 87 बसें मेला स्थल तक...

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 03:40 AM IST
एग्री लीडरशिप समिट के अंतिम दिन लोकल व जिले के बाहर के 87 रूट पर बसों का संचालन ठप रहा। रोडवेज की 87 बसें मेला स्थल तक किसानों को लाने ले जाने में लगी रहीं। वहीं रूट पर छात्राएं और बुजुर्ग महिला व पुरुष यात्रियों को प्राइवेट बसों में जगह नहीं मिली। मजबूरन उन्हें धक्के खाते हुए बसों में सफर कर गंतव्य तक पहुंचना पड़ा। इस कारण नौकरी और स्कूल व कॉलेज जाने वाले बच्चों के साथ-साथ बुजुर्गाें को परेशानी हुई।

एग्री समिट में लगा रखी थी 600 रोडवेज बसों की ड्यूटी

दो घंटे किया बस का इंतजार

भालौठ की ओर जाने बस का इंतजार कर ही युवती सोनिया ने बताया कि वह दो घंटे से बस का इंतजार कर रही हैं। चमारिया से रोहतक आने के लिए नौकरीपेशा सुनील को दो घंटे तक बस का इंतजार करना पड़ा। लेकिन उन्हें परेशानी उठाकर शहर आना पड़ा। यह समस्या सिर्फ इन्हीं दो यात्रियों की नहीं बल्कि दो सौ से ज्यादा यात्रियों की रही, जिन्हें सरकार की ओर से कराए जा रहे एग्री समिट की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि रोडवेज के अफसरों ने मंगलवार से बस परिवहन की सुविधा सामान्य दिनों की तरह दिए जाने का दावा किया है। बता दें, हरियाणा सरकार ने एग्री समिट में किसानों को आयोजन स्थल तक लाने ले जाने के लिए 600 रोडवेज बसों की ड्यूटी लगाई थी।

इन रूट से हटाई बसें

रोडवेज प्रशासन के अनुसार जिन रूटों से बस हटाईं गईं थीं उनमें चमारिया, किलोई, बखेता, करौंदा, चुलियाना, गढ़ी, सुंडाना, खरैंटी, गिरावड़, भालौठ, मोखरा, बहलबा, लाहली, सांघी, गिरावड़, निंदाणा, ककराना, मसूदपुर, सांपला, दादरी, खेरड़ी, सांपला, फरमाणा, रूड़की, घरौंडी, कुबूलपुर सुंडाना, काहनौर, पिलाना, चुलाना, कंसाला सहित अन्य गांव प्रमुख रहे।

X
Click to listen..