• Home
  • Haryana News
  • Sampla
  • आरोपी ट्रक चालक भागा, राहगीरों ने आग बुझाने का प्रयास किया
--Advertisement--

आरोपी ट्रक चालक भागा, राहगीरों ने आग बुझाने का प्रयास किया

रोहतक. भलौठ गांव के पास टक्कर के कारण लगी ट्राले में लगी आग को बुझाने का प्रयास करते राहगीर। (इनसेट) ट्राले में जले...

Danik Bhaskar | Mar 30, 2018, 03:45 AM IST
रोहतक. भलौठ गांव के पास टक्कर के कारण लगी ट्राले में लगी आग को बुझाने का प्रयास करते राहगीर। (इनसेट) ट्राले में जले चालक काे निकालता युवक।

भालौठ के पास आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से हादसा, ट्राला चालक की मौत

ट्रक-ट्राले में टक्कर, केबिन में जिंदा जला चालक लोगों ने क्रशर फेंककर बचाने का प्रयास किया

भास्कर न्यूज | रोहतक

भालौठ गांव में नहर के पास गुरुवार सुबह 11:30 पर ट्रक व ट्राले की भिड़ंत होने से ट्राला के केबिन में आग लग गई। हादसे में ट्राला चालक सोनीपत के गांव गढ़ी ब्राह्मणान के तेजपाल दहिया जिंदा जल गया। हादसे का आरोपी ट्रक चालक गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने ट्राले में भरे क्रशर से ही आग पर काबू पाया। इसके बाद एंबुलेंस व पुलिस को सूचना दी। जब एंबुलेंस मौके पर पहुंची उस समय तक चालक की माैत हो चुकी थी। बाद में शव को पीजीआई पहुंचाया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। ट्राला मालिक के बयान पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत जिले के गढ़ी ब्राह्मणान का तेजपाल दहिया पिछले कई साल से सोनीपत के सेक्टर 23 के रामनिवास के ट्राला पर ड्राइवर था। तेजपाल अविवाहित था। गुरुवार की सुबह तेजपाल ट्राला में क्रशर भरकर दादरी से सोनीपत अा रहा था। जब उसका ट्राला भालौठ के पास पहुंचा तो सामने चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे तेजपाल का ट्राला ट्रक से जा टकराया। हादसे के दौरान ट्राला के केबिन में आग लग गई। इससे तेजपाल केबिन के अंदर ही झुलस गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने ट्राले में भरे क्रशर से आग बुझाने की काफी कोशिश की। साथी पुलिस कंट्रोल रूम में मामले की सूचना दी। जब तक लोगों ने आग बुझाई केबिन में फंसे चालक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव काे ट्राले से बाहर निकलवाया। शव का पोस्टमार्टम करा उसे सौंप दिया।

सत्संग सुनने आई महिला की सड़क हादसे में मौत

सांपला |
झज्जर से रोहद गांव की 80 वर्षीय महिला छन्नो को पूर्वी बाईपास पर जस्ट बालाजी ढाबे के पास अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला घर से सत्संग के लिए सांपला राधा स्वामी भवन आ रही थी। पुलिस ने परिजनों को बुलवाकर शव उनको सौंप दिया। राहगीरों ने बताया कि महिला पूर्वी बाईपास पर जस्ट बालाजी ढाबा के पास ऑटो से उतरी थी। राधा स्वामी सत्संग भवन की ओर जा रही थी। वाहनों का आवगमन कम होने पर महिला ने हाइवे को पार करते समय अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।