• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • 6 सुपरवाइजर रिलीव करने पर बीईओ पर बैठी जांच बीईओ ने प्रिंसिपल पर ड्यूटी में बाधा का केस कराया
--Advertisement--

6 सुपरवाइजर रिलीव करने पर बीईओ पर बैठी जांच बीईओ ने प्रिंसिपल पर ड्यूटी में बाधा का केस कराया

Sampla News - रोहतक सहित प्रदेश के 40 केंद्रों पर रद्द परीक्षाएं चार अप्रैल को : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डॉ....

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 03:45 AM IST
6 सुपरवाइजर रिलीव करने पर बीईओ पर बैठी जांच 
 बीईओ ने प्रिंसिपल पर ड्यूटी में बाधा का केस कराया
रोहतक सहित प्रदेश के 40 केंद्रों पर रद्द परीक्षाएं चार अप्रैल को : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह ने बताया कि रोहतक के पांच केंद्रों सहित प्रदेश के 40 परीक्षा केंद्रों पर 10वीं व 12वीं कक्षा की परीक्षा रद्द की गई थी। ये रद्द परीक्षाएं चार अप्रैल को जिला केंद्रों पर कराई जाएंगी। दो अप्रैल को बोर्ड की वेबसाइट पर जानकारी दी जाएगी कि किस बच्चे को कहां सेंटर मिलेगा। चार अप्रैल को होने वाली परीक्षाओं के दौरान केंद्र पर तीन घंटे तक फ्लाइंग टीम का पहरा रहेगा।

बीईओ ने रंजिशन केस दर्ज कराया


सुपरिंटेंडेंट ने स्टाफ की कमी बताने का जारी किया पत्र

परीक्षा केंद्र से सुपरवाइजर रिलीव करने के मामले में जांच कमेटी टीम ने बताया कि केंद्र के सुपरिंटेंडेंट ने जिला शिक्षा अधिकारी के नाम पत्र जारी कर केंद्र में स्टाफ की कमी होने पर संख्या बढ़ाने की मांग की थी, लेकिन जब तक डीईओ की ओर से कोई निर्देश जारी किए जाते, तब तक बीईओ कृष्णा फौगाट ने बोर्ड फ्लाइंग में शामिल एक सदस्य से कहलवाकर 6 सुपरवाइजर बदलवा दिए। डीईओ और बोर्ड चेयरमैन को स्टाफ बदले जाने की बात 22 मार्च को परीक्षा शुरू होने से पहले पता चली। प्रिंसिपल पूनम ने इस बाबत आपत्ति जताते हुए एक शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी, बोर्ड चेयरमैन व सचिव को भेज दी।

सुपरवाइजर हटाने की चल रही है जांच


बोर्ड को सूचित करना चाहिए था


शिकायत पर किया है केस दर्ज


X
6 सुपरवाइजर रिलीव करने पर बीईओ पर बैठी जांच 
 बीईओ ने प्रिंसिपल पर ड्यूटी में बाधा का केस कराया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..