• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • मोबाइल की दुकान में चोरी के आरोप में ऑटो चालक गिरफ्तार
--Advertisement--

मोबाइल की दुकान में चोरी के आरोप में ऑटो चालक गिरफ्तार

Sampla News - पुलिस ने खेड़ीसाध गांव में सोमवार देर रात मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने के आरोप में ऑटो चालक को...

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 03:50 AM IST
मोबाइल की दुकान में चोरी के आरोप में ऑटो चालक गिरफ्तार
पुलिस ने खेड़ीसाध गांव में सोमवार देर रात मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने के आरोप में ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी के सामान के साथ चोरी की बाइक भी बरामद की है। यह दस दिन पूर्व बाइक आईएमटी से चोरी की थी।

गांव गढ़ी बोहर निवासी प्रदीप की खेड़ीसाध गांव में बालाजी नाम से मोबाइल रिपेरिंग की दुकान है। सोमवार देर रात चोर दुकान का ताला तोड़कर 11 नए मोबाइल, 12 पुराने और एक कूलर सहित करीब छह हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए थे। मंगलवार सुबह दुकान खोलने गए प्रदीप को ताले टूटे मिले। पीड़ित ने क्षेत्र से संबंधित थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस दिशा में कार्रवाई करते खेड़ीसाध के ऑटो चालक सुमित उर्फ नन्हा को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने दुकान का ताला तोड़कर चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी की निशानदेही पर चोरी के 11 मोबाइल, कूलर और 1430 रुपए नकद के अलावा करीब दस दिन पूर्व आईएमटी चौक स्थित रणबीर सिंह पार्क के पास से चोरी की गई बाइक भी बरामद हुई। पुलिस के अनुसार आरोपी आॅटो चलाने का काम करता है। यह अपराधी किस्म का युवक है। इस पर चोरी और अवैध हथियार रखने के मामले में मामले भी दर्ज हैं। लिखापढ़ी के बाद उसे बुधवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

X
मोबाइल की दुकान में चोरी के आरोप में ऑटो चालक गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..