• Home
  • Haryana News
  • Sampla
  • संजीत बिद्रो के आने की सूचना को लेकर बस स्टैंड पर छापेमारी तीन पकड़े
--Advertisement--

संजीत बिद्रो के आने की सूचना को लेकर बस स्टैंड पर छापेमारी तीन पकड़े

हिसार बाल सुधार गृह से फरार हुए कुख्यात संजीत बिद्रो के रोहतक बसस्टैंड पर आने की भनक पुलिस की सीआईए सेल को लगी।...

Danik Bhaskar | Mar 09, 2018, 03:55 AM IST
हिसार बाल सुधार गृह से फरार हुए कुख्यात संजीत बिद्रो के रोहतक बसस्टैंड पर आने की भनक पुलिस की सीआईए सेल को लगी। इसके बाद पुलिस की टीम ने बसस्टैंड पर छापेमारी की तो वहां पर बिद्राे नहीं मिला। इस दौरान पुलिस ने एक युवती व दो युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस टीम को देख बसस्टैंड में अफरा तफरी का माहौल हो गया।

दोनों युवक बिद्रो के नजदीकी दोस्तों में बताए जा रहे हैं। अब पुलिस उन युवकों से पूछताछ करने लगी हुई है। संजीत बिद्रो पिछले कई दिन से फोन का इस्तेमाल कर रहा है, जिस तक पहुंचने के लिए तीन टीमें लगी हुई हैं। पुलिस को भनक लगी थी कि बिद्रो अपने दोस्तों के पास नए बसस्टैंड पर पहुंचने वाला है। इसी वक्त गुरुवार शाम को सीआईए की दो गाड़ी बस स्टैंड पर पहुंची।

हिसार से साथियों के साथ भागा था

संजीत बिद्रो अपने कई साथियों के साथ हिसार के बाल सुधार गृह से भागा था। उसके बाद संजीत का जिले में लूट समेत कई वारदाताें में नाम सामने आया है। इसके चलते वह पुलिस केे लिए सिरदर्द बना हुआ है। कई दिन पहले पुलिस ने सांपला में भी संजीत की लोकेशन आने पर छापेमारी की थी।

बचने के लिए मारी गोली

संजीत बिद्रो के साथ जेल से फरार हुए। उसके एक साथी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। ताकि वह पुलिस से बच सके।

महिला थाने भिजवाया

संजीत बिद्रो के दोस्त होने के शक में दो युवकों व उनके साथ एक लड़की को हिरासत में लिया। लड़की को पूछताछ के लिए महिला थाने भिजवा दिया है, जबकि युवकों से सीआईए में पूछताछ जारी है।