• Hindi News
  • Haryana
  • Sampla
  • ई वे बिल के लागू होने के पहले दिन जांचे 40 वाहन
--Advertisement--

ई-वे बिल के लागू होने के पहले दिन जांचे 40 वाहन

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:55 AM IST

Sampla News - ई-वे बिल योजना 2 महीने बाद रविवार को फिर से शुरू हो गई। कराधान विभाग की टीमें हाईवे पर जांच के लिए निकली। रविवार को...

ई-वे बिल के लागू होने के पहले दिन जांचे 40 वाहन
ई-वे बिल योजना 2 महीने बाद रविवार को फिर से शुरू हो गई। कराधान विभाग की टीमें हाईवे पर जांच के लिए निकली। रविवार को छुट्‌टी होने के चलते बड़े ट्रांसपोर्टरों ने माल नहीं भेजा। इस वजह से केवल 40 वाहनों को ही जांचा गया। टैक्स अधिकारियों ने बताया कि अभी इस योजना की शुरुआत हुई है, अवकाश होने के चलते वाहनों की संख्या न के बराबर रही। यदि ट्रांसपोर्टर को परेशानी आती है तो उन्हें भी प्रशिक्षण दिया जाएगा। वहीं, रविवार को अधिकारियों व टैक्स निरीक्षकों को कराधान विभाग के कार्यालय में ई-वे बिल का प्रशिक्षण दिया गया। जांच के दौरान किन बातों का ध्यान रखें। सांपला में एईटीओ बलविंद्र व कर निरीक्षक गोपाल मलिक ने गाड़ियों को जांचा। प्रशिक्षण के दौरान डीईटीसी एसके बोड़वाल, रामेश्वर दहिया, शैलेंद्र कौशिक, सुनील बिश्नोई, रेणु सहरावत, बलविंद्र सिंह, सुलक्षणा खुराना, व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

ये होगी परेशानी : अब व्यापारियों को ई-वे बिल मेंटेन रखने के लिए कुशल कर्मचारी रखने पड़ेंगे। जो वाहन रास्ते में खराब हो जाता है या किसी जाम वगैरह में फंसने व किसी भी आपदा के कारण निर्धारित समय पर न पहुंच पाने पर उसे दोबारा से ई-वे बिल बनवाना पड़ेगा।

X
ई-वे बिल के लागू होने के पहले दिन जांचे 40 वाहन
Astrology

Recommended

Click to listen..