• Home
  • Haryana News
  • Sampla
  • सोनू ने नवदीप को हराकर जीता कुश्ती दंगल
--Advertisement--

सोनू ने नवदीप को हराकर जीता कुश्ती दंगल

दुर्गा अष्टमी पर जोगेंद्र अखाड़ा की ओर से कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया। कुश्ती दंगल में कलानौर व आसपास के क्षेत्र...

Danik Bhaskar | Mar 26, 2018, 03:55 AM IST
दुर्गा अष्टमी पर जोगेंद्र अखाड़ा की ओर से कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया। कुश्ती दंगल में कलानौर व आसपास के क्षेत्र के दर्जनों पहलवान अपनी ताकत का दमखम दिखाया। पहली कुश्ती में पिलाना गांव के सोनू ने काहनौर गांव के नवदीप पहलवान को हराकर 21 हजार रुपए का पुरस्कार दिया। दूसरी कुश्ती में कलानौर के कुलदीप ने दिल्ली के बाबा पहलवान को हराकर 11 हजार रुपए का इनाम जीता। तीसरी कुश्ती में मोखरा के नवदीप पहलवान ने जीती। विजेता खिलाड़ियों को दंगल के मुख्यातिथि सतीश नांदल व जोगेंद्र पहलवान ने सम्मानित किया।

दुर्गा अष्टमी पर जोगेंद्र अखाड़ा की ओर से कुश्ती दंगल में पहलवानों ने दिखाया दमखम

कलानौर. कुश्ती दंगल में खिलाड़ियों का हाथ मिलवाते आयोजक

देवी मां की पूजा-अर्चना की

वहीं कुश्ती दंगल के साथ साथ श्री देवी मंदिर में अष्टमी के पर लगे मेले में भी बच्चों ने काफी उत्सुकता दिखाई। अभिभावकों संग बच्चों ने देवी मां की पूजा-अर्चना की। कुश्ती दंगल में मुख्यातिथि इनेलो जिला अध्यक्ष सतीश नांदल व व्यायाम शाला के प्रभारी जोगेंद्र पहलवान रहे। मुख्यातिथि सतीश नांदल ने कहा कि कुश्ती से हरियाणा के ग्रामीण अंचल का लोकप्रिय खेल है। उन्होंने पहलवानों के हाथ मिलवाते हुए खेल शुरू करवाया।

इस्माइला के योगेश ने वुशु में जीता गोल्ड

सांपला | इस्माइला के योगेश खत्री ने जूनियर नेशनल वुशु प्रतियोगिता में गोल्ड जीता है। योगेश ने 47 किलोग्राम भार में पंजाब के अभिषेक को हराया है। प्रतियोगिता कुरुक्षेत्र में 18 से 22 मार्च तक आयोजित हुई थी। इस्माइला बाइपास पहुंचने पर रविवार को विजेता योगेश का ग्रामीणों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर काला सरपंच, कृष्ण भोला, राजेश बलियाना, सुखबीर प्रधान पाकस्मा, पवन प्रधान जाखौदा व ग्रामीण उपस्थित रहे।

सांपला. वुशु विजेता खिलाड़ी योगेश का सम्मान करते हुए ग्रामीण।