सांपला

--Advertisement--

बुआ के घर जाने के लिए निकला लड़का लापता

सांपला | बखेता गांव से बुआ के घर के लिए निकला नौवीं कक्षा का छात्र साहिल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया।...

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 03:55 AM IST
सांपला | बखेता गांव से बुआ के घर के लिए निकला नौवीं कक्षा का छात्र साहिल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। लड़के की मां ने गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में लड़के की मां ने बताया कि उसका लड़का साहिल बुआ के साथ पानीपत के गांव डिकाडला में रहता है। साहिल दो दिन पहले शुक्रवार को बखेता आया हुआ था। वह डिकाडला के चला गया। लेकिन वह डिकाडला नहींं पहुंचा है।

कसरैंटी गांव से दो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

सांपला | गांव कसरैंटी के दो युवक बलराज और नवीन संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। पुलिस ने युवकों के पिता देवव्रत की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में युवकों के पिता ने बताया कि उसके दोनों लड़के बलराज और नवीन बिना किसी को कुछ बताए घर से कही चले गए है। दोनों 24 मार्च से गायब है।

महम में घर से स्कूल के लिए गया छात्र लापता

महम | महम के वार्ड 15 से स्कूल के लिए गया छात्र सौरभ संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। पीड़ित परिजनों का कहना है कि शनिवार को निजी स्कूल के लिए घर से गया छात्र न तो स्कूल पहुंचा और ना ही वापस घर लौटा। परिजनों ने छानबीन के बाद छात्र के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी। वार्ड 15 वासी सिया राम ने बताया कि उसका बेटा सौरभ शनिवार को सुबह घर से स्कूल के लिए निकला। लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा।

X
Click to listen..