• Home
  • Haryana News
  • Sampla
  • महिलाओं ने खाली मटके लेकर सरपंच के घर जताया विरोध
--Advertisement--

महिलाओं ने खाली मटके लेकर सरपंच के घर जताया विरोध

गांव ईस्माइला 11बी में पेयजल की समस्या गहरा गई है। पानी की समस्या बढ़ने के कारण ग्रामीणों ने रोष जताया है। पानी की...

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 03:55 AM IST
गांव ईस्माइला 11बी में पेयजल की समस्या गहरा गई है। पानी की समस्या बढ़ने के कारण ग्रामीणों ने रोष जताया है। पानी की समस्या को लेकर काफी संख्या में ग्रामीण महिलाओं ने खाली मटकों के साथ सरपंच के घर रोष प्रकट किया।

सरपंच ने पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए जल्द ही आलाधिकारियों से मिलकर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। वहीं पंचायत गांव में पानी की सप्लाई के लिए नए जलघर के निर्माण के लिए नहर के पास जमीन देने के लिए तैयार है। गांव ईस्माइला 11बी में पिछले काफी दिनों से पेयजल की समस्या गहरा गई है। पानी की सप्लाई न आने के कारण ग्रामीणों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। जन स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जो पानी सप्लाई किया जा रहा है वह इतना खराब है कि पीने के लायक नहीं है। पानी की समस्या को लेकर मंगलवार को सरपंच संतोष देवी के घर पहुंचे तथा रोष प्रकट किया।

सांपला. ईस्माइला 11 बी में सरपंच के घर के बाहर पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

पिछले दो माह से नहीं मिल रहा पानी

ग्रामीण भूपसिंह, प्रमोद, यशपाल, दीपक, हेतराम, दीपसिंह, रेखा, पूनम, राजा, संदीप, मनोज, गीता, राज प्यारी, मुकेश व चंपा देवी सहित अन्य ग्रामीणों का कहना था कि गांव के काफी हिस्से में पानी की समस्या गहरा गई है। सबसे ज्यादा समस्या रेलवे रोड क्षेत्र में बनी हुई है। पानी की समस्या पिछले दो सप्ताह से तो ओर भी बढ़ गई है। पहले जो पानी की सप्लाई आती थी वह भी इतना दूषित व खारा है कि पीने के लायक नहीं है। पानी की सप्लाई ट्यूबवेलों की जा रही है जिसका पानी बहुत खराब है।